हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बाबा बालक नाथ मंदिर में बाहरी राज्यों से आने वाले श्रद्धालुओं  पर रखी जाएगी कड़ी नजर: DIG

By

Published : Apr 6, 2021, 5:05 PM IST

Updated : Apr 6, 2021, 5:30 PM IST

हमीरपुर एसपी कार्यालय में बैठक के पत्रकारों से संबोधित करते हुए डीआईजी मधुसूदन शर्मा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश पुलिस पंजाब से आने वाले श्रद्धालुओं के ऊपर नजर रखी जाएगी. टेम्पो में आने वाले श्रद्धालुओं के चालान करने के साथ-साथ पंजाब सरकार को भी संदर्भ में सूचित कर आग्रह किया गया है. कोविड के नियमों का भी पालन पूरी तरह से सुनिश्चित करवाया जा रहा है.

DIG Madhusudan sharma
DIG Madhusudan sharma

हमीरपुर:सिद्ध पीठ बाबा बालक नाथ मंदिर में बाहरी राज्यों से आने वाले श्रद्धालुओं पर अब कड़ी नजर रखी जाएगी. हिमाचल प्रदेश पुलिस ने इस संदर्भ में पंजाब सरकार को सूचित किया है. हिमाचल प्रदेश पुलिस के मध्य जोन मंडी के डीआईजी मधुसूदन ने यह बयान दिया है.

श्रद्धालुओं पर रखी जाएगी नजर

हमीरपुर एसपी कार्यालय में समीक्षा बैठक के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए डीआईजी मधुसूदन शर्मा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश पुलिस पंजाब से आने वाले श्रद्धालुओं के ऊपर नजर रखी जाएगी. टेंपो में आने वाले श्रद्धालुओं के चालान करने के साथ-साथ पंजाब सरकार को भी संदर्भ में सूचित कर आग्रह किया गया है. कोविड के नियमों का भी पालन पूरी तरह से सुनिश्चित करवाया जा रहा है.

वीडियो.

व्यवस्था में सुधार होने की उम्मीद

गौरतलब है कि बाबा बालक नाथ मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचने वाले बाहरी राज्यों के श्रद्वालु यातायात नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं. कोरोना के बढ़ते मामलों के बावजूद क्षमता से अधिक श्रद्धालु ट्राले और टेंपो से मंदिर में पहुंच रहे हैं. जिसके चलते कोरोना का खतरा भी बढ़ गया है. वर्तमान समय में यहां पर बाहरी राज्यों से पहुंचने वाले श्रद्वालुओं पर प्रशासन की ओर से कोई नजर नहीं रखी जा रहा है. ऐसे में अह उम्मीद की जा रही है कि डीआईजी के बयान बाद व्यवस्था में सुधार होने की उम्मीद है.

पढ़ें:NIT हमीरपुर में पद हटाए गए 10 अधिकारी, भर्ती में नियमों की अवहेलना पर कार्रवाई

Last Updated : Apr 6, 2021, 5:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details