हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नशा तश्करी की सूचना पुलिस से साझा करे जनता, पहचान रहेगी गुप्त: DIG

By

Published : Mar 25, 2021, 4:26 PM IST

Updated : Mar 25, 2021, 5:54 PM IST

पुलिस उप महानिरीक्षक मध्य जोन मधुसूदन ने हमीरपुर के दौरे के दौरान कहा कि नशे के कारोबार पर अंकुश लगाने के लिए जनता का सहयोग अति अनिवार्य है. पुलिस ने नशे के कारोबारियों पर शिकंजा कसने के लिए लगातार अभियान छेड़ रखा है. समाज को नशामुक्त करने के लिए लोगों का सहयोग बहुत जरूरी है.

dig-madhusudan-inspected-police-headquarters-in-hamirpur
फोटो

हमीरपुरःपुलिस उपमहानिरीक्षक सेंट्रल जोन मंडी आईपीएस मधुसूदन ने हमीरपुर जिले का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने कानून व्यवस्थाओं का जायजा लिया और जिला पुलिस हमीरपुर के अधिकारियों के साथ बैठक भी की. उन्होंने कहा कि नशा तश्करी पर पूरी तरह शिकंजा कसने के लिए जनता का सहयोग अति अनिवार्य है. यदि किसी के पास इस तरह की सूचना है तो पुलिस से साझा करें. नशे के कारोबार पर अंकुश लगाने के लिए ड्रग फ्री हिमाचल ऐप संचालित की जा रही है. इस ऐप पर जानकारी साझा की जा सकती है.

वीडियो

डीआईजी मधुसूदन ने कहा कि जानकारी ऐप पर डालने वाले की पहचान पूरी तरह गुप्त रहती है. पुलिस ने नशे के कारोबारियों पर शिकंजा कसने के लिए लगातार अभियान छेड़ रखा है. समाज को नशामुक्त करने के लिए लोगों का सहयोग बहुत जरूरी है.

लोगों को एहतियात बरतने की आवश्यकता

आईजी मधुसूदन ने कहा कि कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं. ऐसे में लोगों को अधिक एहतियात बरतने की आवश्यकता है. पुलिसकर्मियों ने कोरोना काल में बेहतर सेवाएं दी हैं. वर्तमान में भी यह सेवाएं जारी हैं और जारी रहेंगी. यदि कंटेनमेंट जोन में पुलिस कर्मियों की सेवाएं लेने की नौबत फिर से आती है तो परिस्थितियों के अनुरूप पुख्ता व्यवस्थाएं की जाएंगी.

ये भी पढे़ंः-DIG मधुसूदन ने पुलिस मुख्यालय का किया निरीक्षण, सभी से कोरोना नियमों का पालन करने की अपील

Last Updated : Mar 25, 2021, 5:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details