हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पानी की टंकी में डूबने से 3 साल के मासूम की मौत, पुलिस ने दर्ज किया मामला

By

Published : Mar 4, 2019, 1:43 PM IST

हमीरपुर में पानी की टंकी में डूबने से मासूम की मौत. मासूम के माता पिता यूपी के रहने वाले. पुलिन में मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी है.

पानी की टंकी में डूबने से 3 साल के मासूम की मौत

हमीरपुर: जिला के भोरंज थाना के तहत अवाहदेवी में एक 3 वर्षीय बच्चे की पानी की टंकी में डूबने से मौत हो गई है. मामले में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है. घटना रविवार देर रात की बताई जा रही है. मृतक बच्चे के माता पिता मूल रूप से उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं जो अवाहदेवी में किराए पर रह रहे थे.

पानी की टंकी में डूबने से 3 साल के मासूम की मौत

पुलिस को दी जानकारी में मृतक बच्चे की मां ने कहा कि रविवार देर शाम करीब छह बजे वह अपने किचन में खाना बना रही थी तो अचानक उसका बेटा गायब हो गया. जब उसने बेटे को पड़ोस और खेतों में तलाश किया तो उसका कहीं कुछ पता नहीं चल सका. देर रात 9 बजे के करीब बच्चे का सब आंगन में ही बनी एक टंकी में बरामद हुआ. इसके बाद अवाहदेवी चौकी पुलिस को सूचित किया गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है.

मृतक बच्चे की पहचान युवराज पुत्र अशोक शर्मा उर्फ गुड्डूउत्तरप्रदेश के रहने वाले हैं.अवाहदेवी चौकी इंचार्ज राजेश शर्मा ने कहा कि संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details