हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

भोरंज के लदरौर में मिला व्यक्ति का शव, मौत के कारणों का नहीं लग पाया पता

भोरंज के लदरौर में देर शाम एक अधेड़ व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई. शव मिलने की सूचना पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई. मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुच मृतक की शिनाख्त की.

By

Published : Feb 3, 2021, 9:19 PM IST

लदरौर में मिला शव,dead-body-found-near-ladraur-school
लदरौर में मिला शव

हमीरपुर: भोरंज के लदरौर में देर शाम एक अधेड़ व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार देर शाम किसी ग्रामीण ने लदरौर स्कूल के पास एक व्यक्ति का शव देखा. इसके बाद ग्रामीणों को मामले की सूचना दी गई.

पुलिस ने की शव की शिनाख्त

शव मिलने की सूचना पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई. मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुच मृतक की शिनाख्त की. मृतक व्यक्ति की शिनाख्त आत्मा राम पुत्र रन सिंह गांव भपयाड़ डाकघर मराणा तहसील घुमारवीं जिला बिलासपुर के रूप में हुई है.

मौत के कारणों का नहीं चल पाया पता

शिनाख्त के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. अभी मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है. मृतक व्यक्ति हामीरपुर में हलवाई का काम करता है. इस बारे भोरंज थाना प्रभारी एसएचओ सीआर चौधरी का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल हमीरपुर भेज दिया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम के बाद ही लग सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details