हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हमीरपुर में कोरोना को लेकर बढ़ सकती हैं बंदिशें, डीसी ने अधिकारियों से बैठक के बाद दिए संकेत

By

Published : May 4, 2021, 8:30 PM IST

Updated : May 4, 2021, 8:52 PM IST

हमीरपुर में आगामी दिनों में जिला प्रशासन बंदिशों को बढ़ा सकता है. डीसी हमीरपुर देवश्वेता बनिक ने मंगलवार को विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक के बाद इसके संकेत दिए हैं. डीसी हमीरपुर देवश्वेता बनिक ने कहा कि प्रदेश सरकार के निर्देशों और जिला में बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण कई बंदिशें लागू की गई हैं. यदि भविष्य में जरूरत पड़ती है तो इन बंदिशों में ओर भी बढ़ोतरी की जा सकती है.

restrictions-may-increase-in-hamirpur-regarding-corona
फोटो

हमीरपुरःजिला में आगामी दिनों में जिला प्रशासन बंदिशों को बढ़ा सकता है. डीसी हमीरपुर देवश्वेता बनिक ने इसके संकेत दिए हैं. ऐसे में अब आगामी दिनों में हमीरपुर जिला के बाजारों में जिला प्रशासन बाजार खुलने के समय में तब्दीली की संभावना जताई जा रही है. इसके साथ ही यह भी संभावना है कि दुकानों के खुले जाने के समय को कुछ ओर सीमित किया जाएगा. डीसी हमीरपुर देवश्वेता बनिक ने मंगलवार को विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक के बाद मीडिया कर्मियों से रूबरू होते हुए इस विषय पर विस्तृत जानकारी दी है.

भविष्य में जरुरत पड़ने पर बंदिशों में होगी ओर बढ़ोतरी

डीसी हमीरपुर देवश्वेता बनिक ने कहा कि प्रदेश सरकार के निर्देशों और जिला में बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण कई बंदिशें लागू की गई हैं. डीसी हमीरपुर ने कहा कि यदि भविष्य में जरूरत पड़ती है तो इन बंदिशों में ओर भी बढ़ोतरी की जा सकती है. फिलहाल आदेशों की पालना के लिए उपमंडल स्तर पर भी टीम में कार्य कर रहे हैं. जिला घर में बाजारों को सुबह 6:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक ही खुला रखा जा रहा है. भविष्य में जरूरत पड़ने पर इस व्यवस्था में बदलाव भी किया जा सकता है.

वीडियो.

जिला प्रशासन व्यवस्था में कर सकता है फेरबदल

गौर रहे कि हमीरपुर जिला में फिलहाल बाजारों को सुबह 6:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक खुला जा रहा है और शनिवार और रविवार को जरूरी वस्तुओं के अलावा अन्य दुकानें बंद रखी जा रही हैं, लेकिन अब आगामी दिनों में जिला प्रशासन इस व्यवस्था में फेरबदल कर सकता है.

ये भी पढ़ेंः-प्रदेश में चारों तरफ मौत का मंजर, कोरोना से निपटने के लिए रणनीति बताए सरकार: मुकेश अग्निहोत्री

Last Updated : May 4, 2021, 8:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details