हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कोरोना वायरस: हमीरपुर DC ऑफिस को दो बार करवाया जा रहा सेनिटाइज

By

Published : Mar 21, 2020, 6:40 PM IST

हमीरपुर जिला मुख्यालय पर गांधी चौक मुख्य बाजार समेत चौक चौराहों पर कम ही भीड़ देखने को मिल रही है. एडीसी हमीरपुर रतन गौतम ने कहा कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए दिन में दो बार कार्यालय को सेनिटाइज करवाया जा रहा है.

DC office
कोरोना वायरस का कहर

हमीरपुर: कोरोना वायरस से बचाव के लिए जिला मुख्यालय हमीरपुर स्थित डीसी ऑफिस में स्वच्छता के पुख्ता प्रबंध किए जा रहे हैं. दिन में दो बार डीसी कार्यालय परिसर को सेनिटाइज किया जा रहा है. इस कार्यालय में विभिन्न ब्रांच में कर्मचारी और अधिकारी कार्य कर रहे हैं. कामों को लेकर यहां पर लोगों का आना जाना लगा रहता है, जिसके चलते महामारी से बचाव के लिए यह प्रबंध किए गए हैं.

बता दें कि हमीरपुर जिला मुख्यालय पर गांधी चौक मुख्य बाजार समेत चौक चौराहों पर कम ही भीड़ देखने को मिल रही है. एडीसी हमीरपुर रतन गौतम ने कहा कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए दिन में दो बार कार्यालय को सेनिटाइज करवाया जा रहा है. इसके अलावा सरकार के दिशा-निर्देशों पर गंभीरता से कार्य हो रहा है.

वीडियो.

बता दें कि जिलाभर में प्रशासन ने धारा 144 लागू की है, जिसके बाद से मंदिरों के कपाट भी श्रद्धालुओं के लिए बंद कर दिए गए हैं. इसके अलावा स्कूल कॉलेज सब बंद है. वहीं, अब बाजारों में भी भीड़ कम होने लगी है.

ये भी पढ़ें:तिहाड़ में फांसी के बाद निर्भया को इंसाफ, मां ने सरकार और न्यायपालिका का आभार जताया

ABOUT THE AUTHOR

...view details