हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

स्वतंत्रता दिवस समारोह को लेकर DC हमीरपुर ने की बैठक, मंत्री राजेंद्र गर्ग करेंगे शिरकत

By

Published : Aug 10, 2020, 8:10 PM IST

डीसी हमीरपुर हरिकेश मीणा ने सोमवार को स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियों से संबंधित बैठक की अध्यक्षता की. डीसी हमीरपुर ने सभी संबंधित विभागों को निर्देश दिए कि समारोह स्थल पर निश्चित दूरी, चेहरे पर मास्क सहित कोविड-19 से संबंधित सभी मानकों का पूर्ण रूप से पालन सुनिश्चित किया जाए और सेनिटाइजर की समुचित व्यवस्था की जाए.

dc hamirpur
dc hamirpur

हमीरपुर: डीसी हमीरपुर हरिकेश मीणा ने सोमवार को स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियों से संबंधित बैठक की अध्यक्षता की. जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन 15 अगस्त को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बाल (हमीरपुर) के मैदान में हर्षोल्लास के साथ किया जाएगा. इस अवसर पर खाद्य, नागरिक आपूर्ति मंत्री राजेंद्र गर्ग बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे. समारोह के दौरान कोविड-19 महामारी से बचाव संबंधी सावधानियां बरतने के लिए आवश्यक प्रबंध किए जाएंगे.

डीसी हमीरपुर हरिकेश मीणा ने कहा कि मुख्य अतिथि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ध्वजारोहण करेंगे. इसके बाद परेड का निरीक्षण कर मार्च पास्ट की सलामी लेंगे और इस अवसर पर अपना शुभ संदेश देंगे. परेड में पुलिस, गृहरक्षक वाहिनी एवं अन्य टुकड़ियां शामिल होंगी.

इस अवसर पर कोरोना योद्धाओं को प्रशंसा पत्र भी प्रेषित किए जाएंगे. कोरोना महामारी के दृष्टिगत इस बार बच्चों के रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम नहीं होंगे. बेवकास्ट एवं अन्य माध्यमों से इस समारोह के प्रसारण की भी व्यवस्था की जा रही है.

डीसी हमीरपुर ने सभी संबंधित विभागों को निर्देश दिए कि समारोह स्थल पर निश्चित दूरी, चेहरे पर मास्क सहित कोविड-19 से संबंधित सभी मानकों का पूर्ण रूप से पालन सुनिश्चित किया जाए और सेनिटाइजर की भी समुचित व्यवस्था करें. उन्होंने समारोह स्थल पर साफ-सफाई सहित पेयजल इत्यादि का उचित प्रबंध करने को भी कहा.

पढ़ें:प्रदेश में कोरोना से 14वीं मौत, बुजुर्ग ने नेरचौक मेडिकल कॉलेज में तोड़ा दम

ABOUT THE AUTHOR

...view details