हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

DC हमीरपुर ने जिला कोविड हेल्थ सेंटर का किया निरीक्षण, व्यवस्थाओं का लिया जायजा

By

Published : May 8, 2021, 7:06 PM IST

हमीरपुर डीसी ने शनिवार को जिला कोविड हेल्थ सेंटर हमीरपुर का निरीक्षण किया और व्यवस्थाओं का जायजा लिया. साथ में ही अंतरराष्ट्रीय रेडक्रॉस दिवस पर फ्रंटलाइन वर्कर और मरीजों को सामग्री भी वितरित की.

hmr
फोटो.

हमीरपुरः डीसी ने शनिवार को जिला कोविड हेल्थ सेंटर हमीरपुर का निरीक्षण किया और व्यवस्थाओं का जायजा लिया. साथ में ही अंतरराष्ट्रीय रेडक्रॉस दिवस पर फ्रंटलाइन वर्कर्स और मरीजों को सामग्री भी वितरित की.

इस सामग्री में जहां एक तरफ मरीजों की सेहत को ध्यान में रखते हुए जूस फल इत्यादि दिए गए हैं. वहीं, दूसरी ओर फ्रंटलाइन वर्कर का उत्साहवर्धन करने के लिए भी यह सामग्री वितरित की गई है.

वीडियो.

डीसी हमीरपुर देबश्वेता बनिक ने बताया कि अंतरराष्ट्रीय रेडक्रॉस दिवस पर दिन-रात कार्य कर रहे फ्रंटलाइन वर्करों का हौसला बढ़ाने के लिए उनके साथ मुलाकात की और कुछ वस्तुएं भी वितरित की गई.

बीते दिन डीसी ने बाजार का किया था दौरा

गौरतलब है कि शुक्रवार को भी डीसी हमीरपुर ने बाजार का दौरा किया था इसके बाद वह मेडिकल कॉलेज में व्यवस्थाओं का जायजा लेने पहुंची थी. वहीं, शनिवार को कोविड केयर सेंटर में भी उन्होंने व्यवस्थाओं को जांचा.

हमीरपुर जिला में वर्तमान समय में आयुर्वेदिक अस्पताल हमीरपुर और एनआईटी हमीरपुर के हॉस्टल को जिला कोविड हेल्थ सेंटर बनाया गया है. यहां पर कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज किया जा रहा है. इन दोनों ही जगहों पर जिला प्रशासन की तरफ से निगरानी रखी जा रही है ताकि किसी भी तरह की कमी उपचार में ना आए.

यह भी पढ़ें :-राजगढ़ में भारी बारिश से घरों को नुकसान, वाहन भी मलबे की चपेट में आए

ABOUT THE AUTHOR

...view details