हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सुजानपुरःहोली महोत्सव में होंगे सांस्कृतिक कार्यक्रम, समिति ने ऑडिशन के लिए मांगे आवेदन

सुजानपुर में राज्यस्तरीय होली महोत्सव 2021 की सांस्कृतिक कार्यक्रम समिति ने जिला एवं जिला के बाहर कलाकारों के लिए ऑडिशन मांगे हैं.अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी जितेंद्र साजिटा ने कहा कि हर वर्ष की भांति इस बार भी होली महोत्सव में चार सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया जाएगा.

By

Published : Mar 12, 2021, 4:30 PM IST

Updated : Mar 13, 2021, 4:26 PM IST

National Level Holi Festival
फोटो.

हमीरपुर:सुजानपुर में आयोजित किए जा रहे राज्यस्तरीय होली महोत्सव 2021 की सांस्कृतिक कार्यक्रम समिति ने जिला एवं जिला के बाहर कलाकारों के लिए ऑडिशन के लिए आवेदन मांगे हैं. इसके लिए शुक्रवार को अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी हमीरपुर के कार्यालय में कार्यक्रम समिति की बैठक आयोजित की गई.

कलाकारों के चयन सहित अन्य विभिन्न मुद्दों पर चर्चा

इस बैठक में कलाकारों के चयन सहित अन्य विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई. ऑडिशन के लिए आवेदन 16 मार्च 2021 तक अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी के कार्यालय में व्यक्तिगत तौर पर या अन्य किसी भी कार्य दिवस में या फिर कार्यालय के ईमेल पते adm-ham-hp@nic.in पर भेज सकते हैं. ऑडिशन के लिए निर्णायक मंडल का गठन किया जाएगा. इस बार के होली महोत्सव के लिए सांस्कृतिक संध्या में स्वर्णिम हिमाचल थीम पर विशेष कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे.

वीडियो.
अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी ने दी जानकारी

अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी जितेंद्र सांजटा ने कहा कि हर वर्ष की भांति इस बार भी होली महोत्सव में चार सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया जाएगा. इसके लिए स्थानीय कलाकारों एवं लोक गायकों के ऑडिशन के लिए जाएंगे जो कि 17 मार्च 2021 से प्रारंभ होकर 21 मार्च 2021 तक लिए जाएंगे. इसमें 17 मार्च को जिले के और 18, 19,20 मार्च को अन्य जिलों के कलाकारों के ऑडिशन लिए जाएंगे. जबकि 21 मार्च का दिन आरक्षित रखा गया है.

ऑडिशन के लिए आने वाले कलाकारों को नही दिया जाएगा यात्रा भत्ता

बता दें कि ऑडिशन के लिए आने वाले कलाकारों को यात्रा भत्ता या ठहरने इत्यादि का व्यय देय नहीं होगा. जानकारी के मुताबिक 17 मार्च को हमीरपुर जिला से संबंधित स्थानीय कलाकारों एवं लोक गायकों के ऑडिशन लिए जाएंगे और 18 मार्च को मंडी कुल्लू एवं लाहौल स्पीति जिला के कलाकारों के ऑडिशन होंगे. 19 मार्च को शिमला, सोलन, सिरमौर एवं किन्नौर जिला से संबंधित लोक गायकों तथा 20 मार्च को कांगड़ा, चंबा, बिलासपुर एवं ऊना जिला से संबंधित कलाकारों के ऑडिशन लिए जाएंगे. जबकि 21 मार्च का दिन आरक्षित रखा गया है.

पढ़ें:मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में खुलेगा पुलिस सहायता कक्ष

Last Updated : Mar 13, 2021, 4:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details