हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Dec 26, 2019, 6:54 PM IST

ETV Bharat / state

हमीरपुर कॉलेज में CSCA सांस्कृतिक कार्यक्रम का आगाज, 600 स्टूडेंट्स लेंगे भाग

हमीरपुर में सीएससीए का अभिव्यक्ति दो दिवसीय सांस्कृतिक कार्यक्रम गुरुवार से शुरू हो गया है. कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में हमीरपुर के विधायक नरेंद्र ठाकुर ने शिरकत की.

CSCA सांस्कृतिक कार्यक्रम
CSCA culture program

हमीरपुर: राजकीय महाविद्यालय हमीरपुर में सीएससीए का अभिव्यक्ति दो दिवसीय सांस्कृतिक कार्यक्रम गुरुवार से शुरू हो गया है. कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में हमीरपुर के विधायक नरेंद्र ठाकुर ने शिरकत की.

कॉलेज प्राचार्य डॉ. अंजू बत्ता सहगल ने मुख्यातिथि का शॉल व टोपी पहनाकर स्वागत किया. इसके बाद कॉलेज के छात्रों ने पहाड़ी नाटी, पंजाबी गिद्दा व देश भक्ति गानों पर अपनी मनमोहक प्रस्तुतियां देकर हॉल में बैठे छात्रों को नाचने पर मजबूर कर दिया.

वीडियो

कॉलेज प्रिंसिपल ने कहा कि सीएससीए का अभिव्यक्ति दो दिवसीय सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. स्थानीय विधायक नरेंद्र ठाकुर ने इसका आगाज किया है. शुक्रवार को इसका समापन पुलिस अधीक्षक हमीरपुर करेंगे.

दो दिनों तक चलने वाले इस सांस्कृतिक कार्यक्रम में कॉलेज के 600 से अधिक छात्र-छात्राएं अपनी प्रस्तुतियां पेश करेंगे. कार्यक्रम में विजेता रहे छात्रों को पुलिस अधीक्षक हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर शुक्रवार को सम्मानित करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details