हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हमीरपुर के सरकारी स्कूलों में शिक्षकों की कमी होगी दूर, टीजीटी आर्ट के लिए काउंसलिंग का आयोजन

By

Published : Oct 5, 2020, 3:59 PM IST

हमीरपुर के सरकारी स्कूलों में अब शिक्षकों की कमी जल्द ही पूरी होगी. रारंभिक शिक्षा उपनिदेशक कार्यालय हमीरपुर में टीजीटी आर्ट के लिए काउंसलिंग का आयोजन किया गया. रोजगार कार्यालय से 338 अभ्यर्थियों को कॉल लेटर जारी किए गए थे.

counseling organized for tgt art in hamirpur
टीजीटी आर्ट के लिए काउंसलिंग का आयोजन

हमीरपुर: जिला हमीरपुर के सरकारी स्कूलों में अब शिक्षकों की कमी जल्द ही दूर होगी. प्रारंभिक शिक्षा उपनिदेशक कार्यालय हमीरपुर में सोमवार को टीजीटी आर्ट के लिए काउंसलिंग का आयोजन किया गया. रोजगार कार्यालय से 338 अभ्यर्थियों को कॉल लेटर जारी किए गए थे. इन अभ्यर्थियों को तीन सत्र में काउंसलिंग के लिए प्रारंभिक शिक्षा उपनिदेशक कार्यालय हमीरपुर में बुलाया गया था.

प्रारंभिक शिक्षा उपनिदेशक हमीरपुर बीके नड्डा का कहना है कि टीजीटी आर्ट के लिए काउंसलिंग का आयोजन किया गया. रोजगार कार्यालय से 338 अभ्यर्थियों को कॉल लेटर जारी किए गए थे. उन्होंने कहा कि छह और सात अक्टूबर को भी काउंसलिंग जारी रहेगी. इसमें मेडिकल और नॉन मेडिकल अभ्यर्थियों को कॉल लेटर जारी किए गए हैं.

वीडियो.

टीजीटी कला के सामान्य वर्ग के पदों के लिए वर्ष 2000 के बैच तक, ईडब्ल्यूएस वर्ग में 2003, ओबीसी 2003, एससी वर्ग में 2003 और एसटी वर्ग में 2004 के बैच, सामान्य वर्ग के स्वतंत्रता सेनानियों के परिजनों के वर्ष 2006 बैच, ओबीसी और एससी बीपीएल में 2004, एसटी बीपीएल में वर्ष 2006 के बैच तक के अभ्यर्थी ओबीसी और एससी वर्ग के स्वतंत्रता सेनानियों के परिजनों के नवीत्तम बैच के उम्मीदवारों ने इस काउंसलिंग में हिस्सा लिया है.

पढ़ें:अटल टनल बनने से लाहौल के लोगों को सुविधा, स्पीति के लोगों के लिए 'दिल्ली अभी भी दूर'

ABOUT THE AUTHOR

...view details