हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हमीरपुर जिले में पत्रकारों को जल्द लगेगी कोरोना वैक्सीन, यूनियन ने अन्य सुविधाओं की भी उठाई मांग

By

Published : May 7, 2021, 8:09 PM IST

हमीरपुर में भी जल्द ही पत्रकारों को कोरोना वैक्सीन लगाई जाएगी. डीसी हमीरपुर देबश्वेता बनिक ने कहा कि पत्रकारों के लिए जल्द ही कोरोना वैक्सीन का टीका लगाने के लिए कैंप आयोजित किया जाएगा.

Hamirpur
फोटो

हमीरपुरःजिला में भी जल्द ही पत्रकारों को कोरोना वैक्सीन लगाई जाएगी. पिछले माह हमीरपुर जिला के दौरे के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने यह घोषणा की थी जिसके बाद गत वीरवार को प्रदेश सरकार ने मीडिया कर्मियों को फ्रंटलाइन वर्कर मानते हुए कोरोना वैक्सीन लगाने का निर्णय लिया है.

पत्रकारों के लिए जल्द ही कोरोना वैक्सीन कैंप होगा आयोजित

डीसी हमीरपुर देबश्वेता बनिक ने मीडिया कर्मियों के सवाल के जवाब में कहा कि जल्द ही पत्रकारों को कोरोना वैक्सीन लगाई जाएगी. नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट के जिला इकाई हमीरपुर के पदाधिकारियों ने प्रदेश सरकार विशेषकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की ओर से प्रदेश के पत्रकारों को फ्रंटलाइन वर्कर का दर्जा दिए जाने का स्वागत किया है. डीसी हमीरपुर देबश्वेता बनिक ने कहा कि पत्रकारों के लिए जल्द ही कोरोना वैक्सीन का टीका लगाने के लिए कैंप आयोजित किया जाएगा.

वीडियो..

मुख्यमंत्री का प्रकट किया आभार

हिमाचल इकाई के उपाध्यक्ष और प्रवक्ता पंकज भारतीय, एनयूजे के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य व प्रेस क्लब हमीरपुर के अध्यक्ष दिनेश कंवर, एनयूजे हमीरपुर इकाई के अध्यक्ष रविंद्र चंदेल ने मुख्यमंत्री का आभार प्रकट करते हुए कहा कि कोरोना वारियर को मिलने वाले शेष सुविधाओं का भी लाभ पत्रकारों को दिया जाए. पत्रकार जोकि समाज में इस महामारी के दौरान ना केवल जागरण का कार्य कर रहे हैं बल्कि अपनी सामाजिक भूमिका को भी बखूबी निभा रहे हैं.

वैक्सीनेशन के लिए उपमंडल स्तर पर कैंप लगाने का आग्रह

पंकज भारतीय ने बताया कि हमीरपुर जिला में सभी पत्रकारों को वैक्सीनेशन करवाने के लिए उपमंडल स्तर पर कैंप लगाने का आग्रह जिला प्रशासन से किया गया है. जिला उपायुक्त और जिला लोक संपर्क अधिकारी को भी इस संदर्भ में अवगत करवाया गया है. यदि किसी पत्रकार को इस संदर्भ में कोई परेशानी आ रही हो तो एनयूजे ने हमीरपुर में एक कमेटी का भी गठन किया है, जो पत्रकारों की इस समस्या का निराकरण कर सके.

ये भी पढ़ेंः-डोनाल्ड ट्रंप व अमिताभ बच्चन के नाम पर ई पास जारी करने पर विपक्ष ने साधा निशाना, व्यवस्थाओं पर उठाए सवाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details