हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में अचानक नेत्री से मांगा गया नेल पॉलिश, पढ़ें क्या है पूरा मामला

रविवार को हमीरपुर में आयोजित कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन के बैनर पर आयोजकों ने भूलवश कार्यकर्ता की जगह कार्यकत्ता लिख दिया था. गलती का पता चलते ही वहां मौजूद आला नेताओं ने इसे ठीक करने की युक्ति निकाली

By

Published : Apr 15, 2019, 10:35 AM IST

Updated : Apr 15, 2019, 2:16 PM IST

कार्यकर्ता शब्द सही करते कार्यकर्ता

हमीरपुर: रविवार को हमीरपुर में आयोजित कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन के बैनर पर आयोजकों ने भूलवश कार्यकर्ता की जगह कार्यकत्ता लिख दिया था. गलती का पता चलते ही वहां मौजूद आला नेताओं ने इसे ठीक करने की युक्ति निकाली. फौरन वहां मौजूद महिला नेत्रियों से नेल पॉलिश लेकर कार्यकत्ता शब्द ठीक करने लगे. जब इससे भी बात नहीं बनी तो मार्कर से उसे ठीक किया गया.

बता दें कि कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में जब कार्यकताओं को कार्यकर्ता की जगह कार्यकत्ता लिखने की बात पता चली, तो महिला पदाधिकारी के पर्स से नेल पॉलिश की शीशी निकाल कर लाल रंग से गलत लिखे कार्यकत्ता शब्द को सुधारने का प्रयास करने लगे, लेकिन कार्यकर्ता के ऊपर उनका 'र' सही नहीं बैठा.

हमीरपुर में आयोजित कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन

कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर मौजूद रहे. करीब आधे घंटे तक कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता 'र' को सही करने में उलझे रहे. वहीं, जब इस बात की भनक बड़े नेताओं को पड़ी, तो उन्होंने लाल रंग के मार्कर से उस शब्द को सही करवाया.

.

Last Updated : Apr 15, 2019, 2:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details