हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मंच पर सांसद अनुराग ठाकुर और सीएम के विरोधाभास पर कांग्रेस विधायक ने ली चुटकी, कही ये बात

By

Published : Nov 18, 2020, 6:40 PM IST

प्रागपुर दौरे में मंच पर सांसद अनुराग ठाकुर और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आपसी विरोधाभास अब खुल कर सामने आ रहा है. जिसको लेकर विपक्ष ने भी भाजपा की अंदरूनी लड़ाई पर चुटकियां लेना शुरू कर दी हैं. हमीरपुर में कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष एवं सुजानपुर विधायक राजेन्द्र राणा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में भाजपा कई धड़ों में बंट चुकी है और इससे पहले भी सरकार खुले मंचों में कई धड़ों में बटंती हुई नजर आई है.

Congress state vice president and Sujanpur MLA Rajendra Rana on bjp
फोटो.

सुजानपुर:मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कांगड़ा जिला के प्रागपुर दौरे में मंच पर सांसद अनुराग ठाकुर और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आपसी विरोधाभास अब खुल कर सामने आ रहा है. जिसको लेकर विपक्ष ने भी भाजपा की अंदरूनी लड़ाई पर चुटकियां लेना शुरू कर दी हैं.

हमीरपुर में कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष एवं सुजानपुर विधायक राजेन्द्र राणा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में भाजपा कई धड़ों में बंट चुकी है और इससे पहले भी सरकार खुले मंचों में कई धड़ों में बटंती हुई नजर आई है.

वीडियो.

विधायक राजेन्द्र राणा ने कहा कि केन्द्रीय विश्वविद्वालय के भूमि स्ंथानातंरण मुद्दे पर सांसद अनुराग ठाकुर ने अपनी ही भाजपा सरकार को निशाने पर लिया है तो वहीं, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी इशारों ही इशारों में सांसद अनुराग ठाकुर को जबाव दिया है.

उन्होंने कहा कि यह दर्शाता है कि भाजपा के अंदर कुछ भी ठीक नहीं है और भाजपा के धड़ों में बंटने का नुकसान आम जनता को भुगतना पड़ रहा है. वहीं, सुजानपुर में सुजानपुर कांग्रेस ब्लॉक की बैठक में पंचायती राज चुनावों को लेकर आगामी रणनीति बनाई गई.

विधायक राजेन्द्र राणा ने कहा कि पूर्व सैनिकों की पेंशन पर सरकार कटौती करने की बातें कर रही है जो कि गलत है. उन्होंने कहा कि 28 नवंबर सुजानपुर में सरकार में केन्द्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे ताकि सरकार को जगया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details