हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कांग्रेस की तिरंगा यात्रा का समापन, सेवा दल ने 4 दिन में पैदल तय किया 75 किलोमीटर सफर

By

Published : Feb 17, 2020, 7:07 PM IST

कांग्रेस सेवा दल की तिरंगा यात्रा के समापन के अवसर पर हमीरपुर के गांधी चौक में एक विशाल रैली का आयोजन किया गया. रैली से पहले कांग्रेस सेवादल ने सोमवार को एक तिरंगा यात्रा हमीरपुर बाजार में निकाली.

कांग्रेस की तिरंगा यात्रा
Congress Seva Dal Tiranga Yatra

हमीरपुर: पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 75वीं जयंती पर कांग्रेस सेवा दल की तिरंगा यात्रा के समापन के अवसर पर हमीरपुर के गांधी चौक में एक विशाल रैली का आयोजन किया गया.

रैली से पहले कांग्रेस सेवादल ने सोमवार को एक तिरंगा यात्रा हमीरपुर बाजार में निकाली. गौरतलब है कि रविवार को दोपहर बाद कांग्रेस सेवा दल की तिरंगा यात्रा हमीरपुर पहुंची थी. कांग्रेस सेवा दल के कार्यकर्ता 75 किलोमीटर की पैदल यात्रा कर बिलासपुर से हमीरपुर पहुंचे हैं.

वीडियो रिपोर्ट

इस यात्रा को 'भारत जोड़ो तिरंगा मार्च' नाम दिया गया था, जो कि 14 फरवरी को बिलापुर से चली थी. विशाल रैली में कांग्रेस सेवा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल जी देशाई, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, कांग्रेस सेवादल के प्रदेश अध्यक्ष अनुराग शर्मा, बड़सर के विधायक आईडी लखनपाल, सुजानपुर विधायक राजेंद्र राणा, महिला कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व विधायक अनिता वर्मा, पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया समेत सैकड़ों कांग्रेस सेवादल के कार्यकर्ता मौजूद रहे.

इस दौरान कांग्रेस सेवादल ने शहीद और स्वतंत्रता सेनानी परिवारों को भी सम्मानित किया. कांग्रेस सेवा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल जी देशाई ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 75वीं जयंती के उपलक्ष्य पर ये तिरंगा यात्रा बिलासपुर से हमीरपुर तक निकाली गई है. तिरंगा यात्रा में कांग्रेस सेवादल और पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने देश को जोड़ने का काम किया है. वहीं, वर्तमान सरकार धर्म और जाति के नाम पर देश को तोड़ने का काम कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details