हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में महिला मरीज से अभद्र व्यवहार मामला, कांग्रेस ने की उच्चस्तरीय जांच की मांग

By

Published : Mar 4, 2021, 3:22 PM IST

कांग्रेस के जिलाध्यक्ष राजेंद्र जार ने प्रेस वार्ता करते हुए कि मेडिकल काॅलेज हमीरपुर में कथित तौर पर महिला मरीज से अभद्र व्यवहार के मामले में आरोपी डॉक्टर पर कार्रवाई करने की मांग की है.

Congress District President Rajendra Jar
फोटो

हमीरपुरः हमीरपुर में वीरवार को आयोजित प्रेस वार्ता में कांग्रेस के जिलाध्यक्ष राजेंद्र जार ने सरकार से मेडिकल काॅलेज हमीरपुर में कथित तौर पर महिला मरीज से अभद्र व्यवहार के मामले में आरोपी डॉक्टर पर कार्रवाई करने की मांग की है. उनका कहना है कि सरकार को इस मामले में उच्च स्तरीय जांच कमेटी का गठन करना चाहिए. उन्होंने कहा कि मेडिकल काॅलेज प्रबंधन और स्थानीय प्रशासन की ओर से इस मामले को दबाने का प्रयास किया जा रहा है.

दोषियों को सख्त कार्रवाई की मांग

कांग्रेस के जिलाध्यक्ष राजेंद्र जार ने कहा कि वह इस मामले में उच्च स्तरीय जांच कमेटी की मांग करते हैं. उनका कहना है कि मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए ताकि दोषियों पर इस मामले में सख्त कार्रवाई की जाए. उन्होंने कहा कि मेडिकल काॅलेज हमीरपुर प्रबंधन पर हमेशा सवाल उठते रहे हैं. यहां पर इलाज के लिए पहुंचने वाले लोगों को अकसर बैरंग होकर बिना इलाज के ही लौटना पड़ता है.

वीडियो.

आपको बता दें कि गत 2 मार्च को मेडिकल काॅलेज हमीरपुर में कथित तौर एक महिला मरीज से अभद्र व्यवहार करने के आरोप एक डाक्टर पर लगे थे. मेडिकल काॅलेज में महिला के परिजनों ने इसम मामले में खूब बवाल किया. हालांकि इस विषय पर कोई लिखित शिकायत नहीं की गई है, लेकिन मेडिकल काॅलेज हमीरपुर के प्रशासक इस मामले में जांच में जुटे हैं. जहां एक तरफ मामले में जांच की जा रही है तो वहीं, दूसरी ओर प्रशासन घटना को लेकर अनभिज्ञता भी जाहिर कर रहा है. बहरहाल अब कांग्रेस नेताओं के सवाल उठाने के बाद मामला तूल पकड़ने लगा है.

ये भी पढ़ें:सरकार से मंजूरी के बाद दलाई लामा को उनके महल में ही लगेगा कोरोना वैक्‍सीन का टीका

ABOUT THE AUTHOR

...view details