हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सड़क निर्माण में अनियमितताओं की होगी जांच, IPH मंत्री ने लगाई एक्सईएन की क्लास

By

Published : Nov 3, 2019, 10:58 PM IST

बता दें कि ये अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग में कांग्रेस सरकार में विधानसभा क्षेत्र धर्मपुर में सेवाएं दे चुके हैं. जब सड़क निर्माण में गुणवत्ता की शिकायत सामने आई तो जनमंच की अध्यक्षता कर रहे आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता को उनका पिछला कार्यकाल भी याद करवा दिया.

जनमंच

हमीरपुर: जिला के नादौन विधानसभा क्षेत्र में रविवार को आयोजित जनमंच में सड़क निर्माण में अनियमितताओं की शिकायत सामने आने के बाद आईपीएच मंत्री ने पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता की खूब क्लास ली. आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने चीफ इंजीनियर को जांच के आदेश जारी किए हैं.

बता दें कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत नादौन विधानसभा क्षेत्र में इस सड़क का निर्माण किया गया है. वहीं, एक अन्य मामले में भी सड़क की समस्या सामने आने पर संतोषजनक जवाब अधिकारी की तरफ से नहीं मिला तो पूर्व में लोक निर्माण विभाग अधिकारी को महेंद्र सिंह ठाकुर ने विभाग के विभिन्न हेड के मायने भी समझा दिए.

वीडियो.

ये अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग में कांग्रेस सरकार में विधानसभा क्षेत्र धर्मपुर में सेवाएं दे चुके हैं. जब सड़क निर्माण में गुणवत्ता की शिकायत सामने आई तो जनमंच की अध्यक्षता कर रहे आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता को उनका पिछला कार्यकाल भी याद करवा दिया.

मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा कि ऐसा है एक्सईएन साहब जैसा आपने धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र के मढ़ी में 37 करोड़ की लागत से बनी सड़क का बेड़ा गर्क किया है. ऐसा लग रहा है कि यहां भी ऐसा ही किया होगा. इसके बाद उन्होंने तुरंत चीफ इंजीनियर को जांच के आदेश दिए.

ये भी पढ़ें- रिकांगपिओ बाजार में महिलाओं के बीच झड़प, पुलिस ने हिरासत में लिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details