हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

रैन बसेरे को जल्द खाली करवाएगी नगर परिषद, ठेकेदार को नोटिस जारी

By

Published : Jun 14, 2020, 3:58 PM IST

नगर परिषद हमीरपुर के रैन बसेरे को जल्द ही खाली करवाएगी. नगर परिषद हमीरपुर के कार्यकारी अधिकारी किशोर लाल ठाकुर ने कहा कि रेहन बसेरे के ठेकेदार ने पिछले कई महीनों से नगर परिषद को कोई किराया अदा नहीं किया है. इस कारण ठेकेदार को रैन बसेरा खाली करने का नोटिस जारी कर दिया गया है.

Municipal Council Hamirpur
नगर परिषद हमीरपुर

हमीरपुर: नगर परिषद हमीरपुर के रैन बसेरे को जल्द ही खाली करवाएगी. नगर परिषद ने ठेका अलॉट कर इस रैन बसेरे को एक ठेकेदार को संचालित करने के लिए दिया है, लेकिन इस ठेकेदार की ओर से रैन बसेरे का किराया नगर परिषद को अदा नहीं किया जा रहा है, जिसके कारण अब इस रैन बसेरे को खाली करवाने का फैसला लिया गया है.

नगर परिषद हमीरपुर के कार्यकारी अधिकारी किशोर लाल ठाकुर ने कहा कि रेहन बसेरे के ठेकेदार ने पिछले कई महीनों से नगर परिषद को कोई किराया अदा नहीं किया है. इस कारण ठेकेदार को रैन बसेरा खाली करने का नोटिस जारी कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि जल्द ही रैन बसेरा को खाली करवा दिया जाएगा और नए ठेकेदार को इसका ठेका अलॉट कर दिया जाएगा.

वीडियो रिपोर्ट.

गौरतलब है कि रैन बसेरा में लोगों के ठहरने की व्यवस्था रहती है. कोरोना वायरस महामारी के कारण हुए लॉकडाउन के बाद यहां पर कोई भी ठहरने के लिए नहीं आ रहा है, जिस कारण ठेकेदार नगर परिषद को किराया देने में असमर्थ है.

ये भी पढ़ें:कोरोना मुक्त हुआ भोटा कोविड केयर सेंटर, 38 मरीज हुए स्वस्थ

वहीं, नगर परिषद की ओर से बकायदा नोटिस जारी किया गया है. ऐसे में अब उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही ठेकेदार इसे खाली कर देगा. इसके बाद नए सिरे से रैन बसेरे के टेंडर कर किसी अन्य ठेकेदार को अलॉट किया जाएगा और यहां पर लोगों को सुविधा मिलेगी.

ये भी पढ़ें:लापता IPH कर्मचारी का व्यास नदी में मिला शव, छानबीन में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details