हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नगर परिषद के EO बनाए गए नोडल ऑफिसर, कोरोना संक्रमित मृतकों का अंतिम संस्कार करेंगे सुनिश्चित

By

Published : May 17, 2021, 4:21 PM IST

हमीरपुर नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारियों को नोडल ऑफिसर नियुक्त कर दिया गया है. अब यह नोडल ऑफिसर कोरोना संक्रमित मृतकों का अंतिम संस्कार सुनिश्चित करेंगे. अगर मृतक के परिवार को अंतिम संस्कार करने में कोई परेशानी है तो यही अफसर उनकी मदद करेंगे.

Photo
फोटो

हमीरपुर:प्रदेश भर में लगातार कोरोना महामारी का कहर बढ़ता जा रहा है. ऐसे में जगह-जगह सैनिटाइजेशन की जा रही है. इसी कड़ी में नगर परिषद हमीरपुर के कर्मचारियों द्वारा लगातार पूरे नगर परिषद क्षेत्र की सैनिटाइजेशन की जा रही है. वहीं, अब नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारियों(EO) को नोडल ऑफिसर बनाया गया है जो पूरे नगर परिषद के क्षेत्र में कोरोना संक्रमण से व्यक्ति की मृत्यु पर उसका पूर्ण रूप से अंतिम संस्कार सुनिश्चित करेंगे.

नप के कार्यकारी अधिकारी(एग्जीक्यूटिव ऑफिसर) बनाए गए नोडल ऑफिसर

नगर परिषद हमीरपुर के कार्यकारी अधिकारी किशोरी लाल ठाकुर ने बताया कि नगर परिषद हमीरपुर के पूरे क्षेत्र में लोगों की डिमांड के मुताबिक सैनिटाइजेशन की जा रही है. जहां भी कोई कोरोना संक्रमण का मामला सामने आ रहा है, वहां पर आसपास के क्षेत्र में नगर परिषद के कर्मचारी सैनिटाइजेशन कर रहे हैं. अब कार्यकारी अधिकारियों को नोडल ऑफिलर नियुक्त किया गया है.

वीडियो.

कोरोना संक्रमित का अंतिम संस्कार करेंगे सुनिश्चित

बता दें कि कुछ जगह कोरोना संक्रमित लोगों की मृत्यु के बाद उनके परिवार वाले उनके अंतिम संस्कार से मना कर रहे हैं. ऐसे में प्रशासन द्वारा नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारियों को नोडल ऑफिसर बनाया गया है जिसमें नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी अन्य विभागों के साथ मिलकर कोरोना संक्रमित व्यक्ति का अंतिम संस्कार सुनिश्चित करेंगे.

ये भी पढ़ें:फ्रंट लाइन वॉरियर घोषित कर बीमा प्रदान करे सरकार, कर्मचारी संघ के आह्वान पर राशन डिपो व सभाएं बंद

ABOUT THE AUTHOR

...view details