हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jul 7, 2021, 8:19 PM IST

ETV Bharat / state

अनुराग ठाकुर बने केंद्रीय मंत्री, हमीरपुर में जश्न का माहौल

केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर को मोदी कैबिनेट के विस्तार में अहम जिम्मेदारी मिलने पर हमीरपुर में बुधवार शाम को जश्न देखने को मिला. केंद्रीय मंत्री के रूप में अनुराग ठाकुर के शपत ग्रहण करते ही जिला मुख्यालय हमीरपुर के गांधी चौक पर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने खूब जश्न मनाया है.

photo
फोटो

हमीरपुर:केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर को मोदी कैबिनेट के विस्तार में अहम जिम्मेदारी मिलने पर हमीरपुर में बुधवार शाम को जश्न देखने को मिला. केंद्रीय मंत्री के रूप में अनुराग ठाकुर के शपत ग्रहण करते ही जिला मुख्यालय हमीरपुर के गांधी चौक पर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने खूब जश्न मनाया है. नेताओं और कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाइयां खिलाकर और पटाखे फोड़ कर खूब जश्न मनाया गया.

इस मौके पर हिमाचल प्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी नरेंद्र अत्री ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि यह हिमाचल के लिए गर्व का क्षण है. उन्होंने कहा कि मोदी कैबिनेट में अनुराग ठाकुर को नई जिम्मेदारी मिली है. जिससें पूरे हमीरपुर जिला में खुशी का माहौल है. उन्होंने कहा कि पिछले दो दशक में अनुराग ठाकुर ने पार्टी और सरकार में रहकर अपने दायित्व का बखूबी निर्वहन किया है. जिसके चलते उन्हें यह नई जिम्मेदारी मिली है.

अब वह इस जिम्मेदारी को भी बखूबी निभाएंगे और अपने कर्तव्यों का निर्वहन करेंगे. नई जिम्मेदारी के लिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का आभार व्यक्त किया है. गौरतलब है कि अनुराग ठाकुर के समीरपुर स्थित घर में भी बधाइयों का तांता लग गया है. यहां पर भी लोग लगातार बधाइयां देने के लिए पहुंच रहे हैं.

वीडियो

ये भी पढ़ें:मोदी कैबिनेट में बढ़ा अनुराग ठाकुर का कद, ली कैबिनेट मंत्री पद की शपथ

ABOUT THE AUTHOR

...view details