हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Oct 13, 2020, 9:53 PM IST

Updated : Oct 13, 2020, 10:25 PM IST

ETV Bharat / state

हमीरपुर में एक विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म का मामला, महिला थाना में केस दर्ज

हमीरपुर जिला में एक विवाहिता के साथ उसी के गांव के दो लोगों ने सामुहिक दुष्कर्म किया है. तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर महिला पर लगातार दबाव बनाते रहे. आखिरकार तंग आकर महिला ने दोनों की शिकायत महिला पुलिस थाना में दर्ज करवाई है. महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे की धरपकड़ के लिए टीम रवाना हो गई है.

concept photo
concept photo

हमीरपुर:जिला में एक विवाहिता के साथ उसी के गांव के दो लोगों ने सामुहिक दुष्कर्म किया है. जबरन दुष्कर्म को अंजाम देने के उपरांत महिला की अश्लील तस्वीरें खींच ली. बाद में महिला को यह कहकर डराया जाता रहा कि अगर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई को तस्वीरें वायरल कर देंगे.

तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर महिला पर लगातार दबाव बनाते रहे. आखिरकार तंग आकर महिला ने दोनों की शिकायत महिला पुलिस थाना में दर्ज करवाई है. महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे की धरपकड़ के लिए टीम रवाना हो गई है.

वहीं महिला का भी मेडिकल करवाया जा रहा है. जानकारी के अनुसार महिला कुछ समय से अपने मायके में रह रही थी. इसी दौरान कुछ दिन पहले इसी के गांव के दो व्यक्तियों ने इसके साथ जबरन दुराचार किया. दुराचार को अंजाम देने के साथ ही इन्होंने महिला की अश्लील तस्वीरें खींच ली.

महिला पुलिस में शिकायत न करे इसके लिए अश्लील तस्वीरें वायरल करने की धमकी देते रहे और महिला पर दवाब बनाते रहे. आखिरकार तंग आकर महिला ने सारी बात अपने परिजनों को बता दी. मामला परिजनों के ध्यान में आने के उपरांत मंगलवार के दिन पुलिस थाना हमीरपुर में शिकायत दर्ज करवाई गई है.

दर्ज शिकायत में पीड़िता ने सारी बात बताई है. इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को हिरास्त में लिया है और दूसरे की धरपकड़ के लिए पुलिस टीम रवाना हो गई है.

इस बारे में डीएसपी हमीरपुर रेणु शर्मा का कहना है कि महिला की शिकायत के बाद विभिन्न धाराओं में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है, जबकि दूसरे की धरपकड़ के लिए टीम रवाना हो गई है.

Last Updated : Oct 13, 2020, 10:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details