हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

अज्ञात लोगों ने व्यक्ति से की मारपीट, 80 हजार कैश सहित सोने की चेन छीनकर हुए फरार

पीड़ित अनुसार जगवीर सिंह निवासी ढ़टवाल जिला हमीरपुर के अनुसार रविवार को वो फैक्टरी जाते वक्त जब वो दुग पुल के समीप पहुंचा तो एक गाड़ी सड़क के बीच खड़ी थी. जगवीर ने गाड़ी एक तरफ हटाने को कहा तो गाड़ी में बैठे लोग बाहर आए और उसके साथ गाली-गलोच, मारपीट व छीनाझपटी करने लगे.

By

Published : Aug 26, 2019, 11:26 PM IST

Updated : Aug 27, 2019, 7:49 AM IST

Case of assault in Badsar bilaspur

हमीरपुरः जिला के बड़सर उपमंडल में एक व्यक्ति से मारपीट और लूट का मामला सामने आया है. जिसके बाद पीड़ित व्यक्ति ने उपमंडल बड़सर के पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवा दिया है.

पीड़ित अनुसार जगवीर सिंह निवासी ढ़टवाल जिला हमीरपुर के अनुसार रविवार को वो फैक्टरी जाते वक्त जब वो दुग पुल के समीप पहुंचा तो एक गाड़ी सड़क के बीच खड़ी थी. जगवीर ने गाड़ी एक तरफ हटाने को कहा तो गाड़ी में बैठे लोग बाहर आए और उसके साथ गाली-गलौज, मारपीट व छीनाझपटी करने लगे.

उसी दौरान जगवीर का बेटा भी वहां पहुंचा और उसने अपने पिता को बचाने का प्रयास किया. पीड़ित पक्ष का कहना है कि मारपीट और छीना-झपटी के दौरान उन्होंने उसके गले से सोने की चेन और हाथ में लिए हुये बैग जिसमे 80 हजार कैश था को भी छीनकर ले गए. पुलिस ने आईपीसी एक्ट के तहत धारा 341, 323, 356, 504 और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

Last Updated : Aug 27, 2019, 7:49 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details