हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

देर रात नाले में गिरी कार....गाड़ी में फंसे हुए थे 3 सवार...चिल्लाने की आवाज सुनकर मदद के लिए पहुंचे लोग

By

Published : Jan 2, 2021, 4:36 PM IST

उपमण्डल भोरंज के अंतर्गत उखली पुल के पास देर रात एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे के वक्त गाड़ी मे चार लोग सवार थे जो सोलन से धर्मशाला जा रहे थे. इस हादसे मे एक व्यक्ति की बाजू मे गंभीर चोट आई है. इस संदर्भ मे भोटा पुलिस कक्ष के प्रभारी अजैव सिंह का कहना है की इस मामले में पुलिस के पास कोई भी शिकायत दर्ज नहीं हुई है.

thumbnail
खाई में गिरी कार

भोरंज/हमीरपुर:उपमण्डल भोरंज के अंतर्गत भोटा से कुछ दूरी पर उखली पुल के पास देर रात लगभग डेढ़ बजे एक गाड़ी तीखे मोड़ पर खाई में जा गिरी. इस हादसे में एक व्यक्ति की बाजू में गंभीर चोटें आई हैं.

सोलन से धर्मशाला जा रहे थे कार सवार

हादसे के वक्त गाड़ी में चार लोग सवार थे जो सोलन से धर्मशाला जा रहे थे. जब गाड़ी खाई नुमा नाले मे जा गिरी तो एक व्यक्ति गाड़ी से बाहर निकल आया. तीन लोग गाड़ी मे ही फंस गए. उक्त व्यक्ति ने मदद के लिए चिल्लाकर लोगों से मदद मांगी. व्यक्ति के चिल्लाने की आवाज सुन कर लोग अपने घरों से बाहर निकल आए और घटना स्थल पर पहुंच गए.

स्थानीय लोगों की मदद से तीन लोगों को किया रेस्क्यू

कड़ी मशक्कत के बाद तीन लोगों को स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू कर गाड़ी से बाहर निकाला गया. जिसमें एक व्यक्ति की बाजू मे गंभीर चोट आई हैं, जबकी बाकी तीन लोगों को मामूली चोटें आई हैं. इस हादसे मे गाड़ी को काफी नुकसान पहुंचा है.

आए दिन होता है कोई हादसा

स्थानीय लोगों का कहना है कि हर रोज यहां कोई ना कोई हादसा होता रहता है. लोगों ने प्रशासन से गुहार लगाई है कि यहां कोई चेतावनी बोर्ड लगा दिया जाए. जिससे लोगों को पता लग जाए की यहां एक खतरनाक मोड़ है. इस संदर्भ मे भोटा पुलिस कक्ष के प्रभारी अजैव सिंह का कहना है की इस मामले मे पुलिस के पास कोई भी शिकायत दर्ज नही हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details