हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

भोरंज थाने में दो मामले दर्ज, लापरवाही से गाड़ी चलाने पर चालक के खिलाफ FIR

By

Published : Jun 10, 2020, 6:50 PM IST

जिला के उपमंडल भोरंज में बुधवार को दो मामले दर्ज किए गए हैं. पहला मामला एक सड़क दुर्घटना का है, जबकि दूसरा मामला आपसी मारपीट का है.

bhoranj police station
भोरंज पुलिस थाना

भोरंज/हमीपुर:जिला के उपमंडल भोरंज में बुधवार को दो मामले दर्ज किए गए हैं. पहला मामला एक सड़क दुर्घटना का है, जबकि दूसरा मामला आपसी मारपीट का है.

भोरंज पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राजीव कुमार गांव रथवानी डाकघर भराड़ी तहसील भोरंज जिला हमीरपुर की ओर से पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है. पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार एचपी 28 B 19** के ड्राइवर मोहित ठाकर पुत्र हंस राज ने तेज रफ्तारी व लापरवाही के कारण गाड़ी नंबर एचपी 49 5500 में बैठे दो व्यक्तियों को टक्कर मार दी. टक्कर में दो लोगों को चोटें आई हैं व मकान के पिलर को भी नुकसान हुआ है. पुलिस ने शिकायत पर आईपीसी की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस छानबीन कर रही है.

दूसरे मामले में दिनेश कुमार पुत्र राकेश कुमार गांव बस्सी डाकघर तहसील भोरंज जिला हमीरपुर ने एक व्यक्ति के खिलाफ मारपीट, गाली गलौज करने की शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 137 /20 के तहत धारा-323, 504, 506, 451 के तहत दर्ज करके पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. एसएचओ कुलबन्त सिंह ने दोनों मामलों की पुष्टी है.

पढ़ें:स्वास्थ्य विभाग में हुए कथित घोटाले पर सियासत गरमाई, सुधीर शर्मा ने सरकार को घेरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details