हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

दिन में 2 बार सैनिटाइज की जा रही एचआरटीसी की बसें, नो मास्क-नो सर्विस की हो रही पालना

By

Published : Apr 17, 2021, 7:34 PM IST

एचआरटीसी डिपो हमीरपुर की सभी बसों को दिन में दो बार सैनिटाइज किया जा रहा है. इसके अलावा बस स्टैंड को भी दिन में दो बार सेनिटाइज किया जा रहा है. बता दें कि हमीरपुर जिले में कुछ दिनों से कोरोना के मामले धड़ाधड़ बढ़ रहे हैं. जिले में रोजाना 100 के करीब कोरोना पॉजीटिव मामले आ रहे हैं.

Photo
फोटो

हमीरपुर:हिमाचल पथ परिवहन निगम हमीरपुर ने कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों को देखते हुए निगम की बसों को दोबारा सेनिटाइज करना शुरू कर दिया है. बसों को सेनिटाइज करने के बाद ही रूटों पर भेजा जा रहा है. इसके अलावा हमीरपुर बस अड्डे को भी दिन में दो बार सही ढंग से सेनिटाइज किया जा रहा है.

2 बार सेनिटाइज की जा रही बसें

एचआरटीसी डिपो हमीरपुर के उपमंडलीय प्रबन्धक विवेक लखनपाल ने बताया कि डिपो की सभी बसों को दिन में दो बार सैनिटाइज किया जा रहा है. उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह बिल्कुल भी ना डरें. इसके अलावा बस स्टैंड को भी दिन में दो बार सैनिटाइज किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि केंद्र एवं राज्य सरकार द्वारा जारी की गई एसओपी का पूरी तरह से पालन किया जा रहा है.

वीडियो.

नो मास्क, नो सर्विस का पालन

बता दें कि हमीरपुर जिले में कुछ दिनों से कोरोना के मामले धड़ाधड़ बढ़ रहे हैं. जिले में रोजाना 100 के करीब कोरोना पॉजीटिव मामले आ रहे हैं. इसी को देखते हुए निगम ने अपनी बसों को दोबारा सेनेटाइज करना शुरू कर दिया है. इसके अलावा बसों में जगह-जगह नो मास्क नो सर्विस के पोस्टर भी लगाए गए हैं ताकि कोई भी यात्री बिना मास्क के निगम की बसों में सफर ना कर सके.

ये भी पढ़ें:महामंडलेश्वर स्वामी दयानंद भारती ने की सुरक्षा की मांग, सीएम जयराम को भेजा पत्र

ABOUT THE AUTHOR

...view details