हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हमीरपुर में ज्योली से सहेली सड़क पर बस सुविधा की मांग, जनमंच में भी लगाई थी गुहार

By

Published : Feb 24, 2020, 10:31 AM IST

क्षेत्रीय परिवहन निगम हमीरपुर के प्रबंधक विवेक लखनपाल ने बताया कि जनमंच के दौरान लोगों ने बस सुविधा लगाने की मांग की थी. उच्च अधिकारियों से अनुमति के लिए बात की गई है. स्वीकृति आने पर जल्द ही परिवहन निगम की बस सुविधा लोगों को मुहैया करवा दी जाएगी

bus facility
ज्योली देवी

हमीरपुर:जिला के ज्योली देवी से सहेली सड़क पर लोगों ने बस सुविधा देने की मांग की है. इस मार्ग पर बस सेवा ना होने के चलते लोगों में रोष देखने को मिल रहा है.

लोगों का कहना है कि 2017 में पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने इस सड़क का लोकार्पण किया था, लेकिन अभी तक इस सड़क पर बस सुविधा मुहैया नहीं हो पाई है. जिस वजह से स्कूल और कॉलेज जाने वाले छात्रों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

वीडियो.

स्थानीय लोगों ने कहा कि जनमंच कार्यक्रम में भी बस सुविधा देने की गुहार लगाई गई थी. वहीं, ग्रामीणों का कहना है कि सरकार ने इस सड़क के निर्माण पर करोड़ों रुपये खर्च किए हैं, लेकिन अभी तक यहां बस सुविधा उपलब्ध नहीं हो पाई है.

वहीं, क्षेत्रीय परिवहन निगम हमीरपुर के प्रबंधक विवेक लखनपाल ने बताया कि जनमंच के दौरान लोगों ने बस सुविधा देने की मांग की थी. उच्च अधिकारियों से अनुमति के लिए बात की गई है. स्वीकृति आने पर जल्द ही परिवहन निगम की बस सुविधा लोगों को मुहैया करवा दी जाएगी, जिससे लोगों की मांग भी पूरी हो जाएगी और निगम की आमदनी में भी इजाफा होगा.

ये भी पढे़ं:अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव की धूम, पुलिस के साथ-साथ युवा संभाल रहे ट्रैफिक व्यवस्था

ABOUT THE AUTHOR

...view details