हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

धूमल के घर पर नतीजे आने से पहले ही बधाइयों का तांता, मंत्रालय की चर्चा जोरों पर

बता दें कि अभी 23 मई को नतीजे आने हैं. इस बार देश के साथ ही हिमाचल और हमीरपुर संसदीय सीट में भी बंपर वोटिंग देखने को मिली है. भाजपा इसे मोदी की सुनामी करार दे रही है. हिमाचल में भाजपा अपनी चारों सीटों में जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त नजर आ रही है.

By

Published : May 21, 2019, 10:46 PM IST

धूमल के घर लगा बधाईयों का तांता

हमीरपुरः लोकसभा चुनाव के नतीजे आने से पहले ही पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल और भाजपा प्रत्याशी सांसद अनुराग ठाकुर के घर पर समर्थक आना शुरू हो गए हैं. एग्जिट पोल आने के बाद से लगातार पूर्व मुख्यमंत्री के घर में समर्थकों की भीड़ लगी हुई है.

धूमल के घर लगा बधाईयों का तांता

बता दें कि अभी 23 मई को नतीजे आने हैं. इस बार देश के साथ ही हिमाचल और हमीरपुर संसदीय सीट में भी बंपर वोटिंग देखने को मिली है. भाजपा इसे मोदी की सुनामी करार दे रही है. हिमाचल में भाजपा अपनी चारों सीटों में जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त नजर आ रही है. ठीक इसी तरह से हमीरपुर संसदीय सीट पर भी भाजपा और धूमल तथा अनुराग के समर्थक जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हैं.

पढ़ेंः Exit polls Effect! क्या अनुराग की उम्मीदों को लगेंगे पंख...शाह निभाएंगे अपना वादा

बता दें कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बिलासपुर में रैली के दौरान अनुराग ठाकुर को बड़ा नेता बनाने का बयान दिया था. उसके बाद से ही हमीरपुर जिला में भाजपा और धूमल समर्थकों की उम्मीदों को पंख लगे हुए हैं. यदि अनुराग ठाकुर जनादेश लाते हैं तो हमीरपुर संसदीय सीट को मंत्री पद भी पक्का माना जा रहा है.

राजनीतिक दृष्टि से यदि अनुराग ठाकुर की उम्र को देखा जाए तो वह मोदी टीम का सबसे युवा चेहरा भी बन सकते हैं. हालांकि एग्जिट पोल के बाद आप लोगों की निगाहें 23 मई को आने वाले लोकसभा नतीजों पर टिकी हैं. लेकिन गाहे-बगाहे अब अनुराग ठाकुर के लिए मंत्रालय की चर्चा भी जिले में भाजपा समर्थकों में शुरू हो गई है.

ये भी पढ़ेंः हिमाचल में इस लोकसभा चुनाव से शुरू होगा राजनीति का नया अध्याय

ABOUT THE AUTHOR

...view details