हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

जिला परिषद प्रत्याशियों संग नामांकन पत्र दाखिल करने पहुंचे बीजेपी विधायक, जीत का किया दावा

By

Published : Dec 31, 2020, 4:22 PM IST

विधानसभा क्षेत्र हमीरपुर के अंतर्गत जिला परिषद वार्ड से भाजपा प्रत्याशी नामांकन पत्र भरने के लिए विधायक नरेंद्र ठाकुर एसडीम कार्यालय पहुंचे. वहीं, भाजपा विधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा कि हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले दो जिला परिषद वार्ड से भाजपा प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र भरा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश और केंद्र सरकार के बेहतर विकास कार्यों के चलते पार्टी प्रत्याशी जीत हासिल करेंगे.

BJP MLA Narendra Thakur arrives in sdm office to file nomination papers with Zilla Parishad candidates
फोटो.

हमीरपुर: जिला हमीरपुर में नामांकन के पहले दिन जिला परिषद के प्रत्याशियों ने एसडीम कार्यालय में नामांकन पत्र दर्ज किए. विधानसभा क्षेत्र हमीरपुर के अंतर्गत जिला परिषद वार्ड से भाजपा प्रत्याशी नामांकन पत्र भरने के लिए विधायक नरेंद्र ठाकुर एसडीम कार्यालय पहुंचे.

जिला परिषद वार्ड दलोट से भाजपा प्रत्याशी मदन ने वीरवार को हमीरपुर में नामांकन पत्र भरा. उन्होंने कहा कि पार्टी में उन पर विश्वास दिखाया है. इसके लिए वह पार्टी नेताओं के आभारी है और उन्होंने लोगों से सहयोग की अपील की है. उनका दावा है कि यदि उन्हें जनादेश मिलता है तो वह हर उस पिछड़े कार्य को करेंगे जिसके लोगों को जरूरत है.

वीडियो.

हमीरपुर जिला के जंगल रोपा जिला परिषद वार्ड से भाजपा प्रत्याशी महेंद्र कुमार ने कहा कि यदि वह जनादेश लेकर आते हैं तो प्राथमिकता के आधार पर वह ग्रामीण क्षेत्रों का विकास करवाएंगे.

मीडिया से रूबरू हुए और जीत का दावा भी किया

उन्होंने विश्वास जताया कि लोगों की तरफ से जो भी कार्य में बताए जाएंगे वह उन्हें प्राथमिकता के आधार पर पूरा करेंगे. भाजपा प्रत्याशियों के साथ स्थानीय भाजपा विधायक नरेंद्र ठाकुर भी एसडीम कार्यालय में नामांकन के दौरान पहुंचे थे. इस दौरान वह मीडिया से रूबरू हुए और जीत का दावा भी किया.

'विकास कार्यों के चलते पार्टी प्रत्याशी जीत हासिल करेंगे'

भाजपा विधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा कि हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले दो जिला परिषद वार्ड से भाजपा प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र भरा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश और केंद्र सरकार के बेहतर विकास कार्यों के चलते पार्टी प्रत्याशी जीत हासिल करेंगे. बता दें कि जिला में कुल 18 जिला परिषद वार्ड हैं. इन सभी वार्डों से 1 और 2 जनवरी को भी नामांकन पत्र जिला भर में दाखिल किए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details