हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

एक माह का वेतन देने के बाद BJP विधायक कमलेश कुमारी 'कोरोना सेनानी' के लिए तैयार कर रहीं मास्क

By

Published : Mar 27, 2020, 10:40 AM IST

कोरोना वायरस से निपटने के लिए भोरंज विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक कमलेश कुमारी स्वयं सिलाई मशीन से मास्क बनाने का कार्य कर रही हैं. उन्होंने लोगों से अपील की है कि कि वह धैर्य बनाए रखें, अफवाहों से बचें और प्रशासन का सहयोग करते रहें.

BJP MLA is making mask from sewing machine himself
BJP विधायक कमलेश कुमारी ने उठाया जिम्मा

हमीरपुर: जिला के भोरंज विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक कमलेश कुमारी अपने घर में खुद मास्क तैयार कर रही है. इन दिनों विधायक, क्षेत्र की महिलाओं के लिए मिसाल पेश की है. इन मास्क को जनता की सेवाओं में लगे पुलिस के जवानों और अन्य कर्मचारियों को उपलब्ध करवा रही हैं.

बता दें कि विधायक स्वयं सिलाई मशीन से मास्क बनाने का कार्य कर रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपना एक महीने का वेतन कोविड-19 संक्रमण से बचाव के लिए भी दिया है. उन्होंने कहा कि देश इस समय कोरोना वायरस से जूझ रहा है. केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की जयराम सरकार इस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए हर संभव कदम उठा रही है.

कमलेश कुमारी ने कहा कि पड़ोसी देश चीन द्वारा समय पर इस महामारी के बारे में अन्य देशों को अवगत नहीं कराया गया और उनकी भूल के कारण आज हम इस परिस्थिति में हैं. उन्होंने कहा कि इन विकट परिस्थितियों में भी लोग सरकार के दिशा निर्देशों का पालन कर रहे हैं और अपने घरों में रह रहे हैं.

कमलेश कुमारी का कहना है कि महामारी से लड़ने के लिए सबसे बड़ा योगदान लोगों को देना है. उन्होंने कहा की सीएम जयराम ठाकुर के कुशल प्रशासन में सभी विभाग इस महामारी से बचाव के लिए कार्य कर रहे हैं. उन्होंने प्रदेश के लोगों से अपील कर कहा कि वह धैर्य बनाए रखें, अफवाहों से बचें और प्रशासन का सहयोग करते रहें.

ये भी पढ़ें:कोरोना महामारी में उठे मदद के हाथ, कोई CM रिलिफ फंड तो कोई रैडक्रास को दे रहा दान

ABOUT THE AUTHOR

...view details