हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

नशे को लेकर हमीरपुर की राजनीति में संग्राम, अंकुश शर्मा बोले- पूर्व कांग्रेस सरकार में फला-फूला 'काला' कारोबार

जिला हमीरपुर में जिला भाजपा के मीडिया प्रभारी अंकुश शर्मा ने कांग्रेस के नेताओं को आडे़ हाथों लिया. उन्होंने कहा कि हिमाचल में नशा पूर्व कांग्रेस सरकार में प्रदेश में फला फूला था.

By

Published : Sep 12, 2019, 10:03 AM IST

भाजपा मीडिया प्रभारी अंकुश शर्मा

हमीरपुर: नशे को लेकर लगातार बीजेपी पर आरोप लगा रहे कांग्रेसी नेताओं को जिला भाजपा हमीरपुर ने आड़े हाथों लिया है. केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर से 100 दिनों में नौकरी जाने का हिसाब मांगने वाले सुजानपुर से कांग्रेसी विधायक के बयान पर भी भाजपा नेताओं ने कड़ा कटाक्ष किया है.


जिला भाजपा हमीरपुर के मीडिया प्रभारी अंकुश शर्मा ने कहा कि प्रदेश में नशे का बीज पूर्व कांग्रेस सरकार का बोया हुआ है. जिसका खामियाजा आज हिमाचल को भुगतना पड़ रहा है. जो लोग आज भाजपा पर आरोप लगा रहे हैं, उन्हें अपने गिरेबान में झांक कर देखना चाहिए. अंकुश शर्मा ने कहा कि केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है और इसी के चलते कांग्रेसी नेताओं को जलन हो रहा है. इसी कारण वह भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर अनाप-शनाप आरोप लगा रहे हैं.

वीडियो

ये भी पढ़ें- पर्यावरण के लिए नुकसानदायक है प्रतिमा विसर्जन


भाजपा हमीरपुर के मीडिया प्रभारी अंकुश शर्मा ने राजेंद्र राणा को भी नसीहत दे डाली. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में रहते हुए कुछ नेता अपने आला नेताओं की तरह ही यह समझने लगे हैं कि वह जनता को जब मर्जी गुमराह कर सकते हैं. पूर्व कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व के प्रदेश कांग्रेस सरकार में ही नशा माफिया ने प्रदेश में पाव पसारे थे और भाजपा सरकार ने नशा माफिया पर प्रदेश में अंकुश लगाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details