हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

चिट्टा तस्करी का आरोपी बीजेपी नेता का बेटा अदालत में पेश, कोर्ट ने 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा

जिला मुख्यालय के पास एक होटल से हमीरपुर पुलिस ने दो युवकों को चिट्टा तस्करी का आरोप में हिरासत में लिया गया. एक युवक बीजेपी नेता का बेटा बताया गया है जिस कारण आरोपियों को हिरासत में लेते समय पुलिस थाने में काफी हंगामा भी हुआ.

By

Published : Sep 7, 2019, 9:09 PM IST

BJP leader son arrested in heroin case in hamirpur

हमीरपुरः जिला मुख्यालय के साथ लगते एक होटल से चिट्टे की तस्करी के आरोप में दो युवक पकड़े गए थे. जिसमें बीजेपी नेता का बेटा भी शामिल था. जिसमें शनिवार को भाजपा नेता के बेटे और एक अन्य युवक को अदालत में पेश किया गया. अदालत ने दोनों आरोपियों को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है.

बता दें कि शुक्रवार रात को जिला पुलिस हमीरपुर जिला मुख्यालय के पास एक निजी होटल में चिट्टे की तस्करी कर रहे आरोपी कुणाल भाटिया और कांगड़ा निवासी रोहित को हिरासत में लिया गया था. जिसके बाद सदर थाना हमीरपुर में काफी देर तक हंगामा चलता रहा. रात 10 बजे के करीब पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया.

डीएसपी हितेश लखन ने बताया कि दोनों आरोपियों को शनिवार को अदालत में पेश किया गया था और आरोपियों को अदालत से 3 दिन का पुलिस रिमांड भेजा गया है.

ये भी पढे़ंः बेहद रोचक है फुलाइच मेले की परंपरा, इष्ट देव को अर्पित किया जाता है 13 हजार फीट की ऊंचाई में खिलने वाला ब्रह्म कमल

ABOUT THE AUTHOR

...view details