हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हमीरपुर से टिकट किसी को भी मिले, कमल खिलेगा और सरकार रिपीट होगी: नवीन शर्मा

By

Published : Mar 17, 2022, 7:03 PM IST

Updated : Mar 19, 2022, 8:33 AM IST

बीजेपी ने हिमाचल विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर तैयारियां तेज कर दी हैं. वहीं, प्रदेश में टिकट को लेकर दावेदारी भी शुरू हो गई है. इसी कड़ी में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एक सप्ताह के भीतर हमीरपुर जिले का दूसरा दौरा (CM Jairam on Hamirpur tour) करने जा रहे हैं. बड़सर में भाजपा के टिकार्थियों के शक्ति प्रदर्शन के बाद अब हमीरपुर दौरे पर सबकी नजरे हैं. वहीं, बीजेपी नेता और हिमाचल प्रदेश कौशल विकास निगम के समन्वयक (coordinator of Himachal Skill Development Corporation) नवीन शर्मा ने कहा कि टिकट आलाकमान तय करेगा.

Himachal Pradesh Skill Development Corporation Naveen Sharma
हिमाचल प्रदेश कौशल विकास निगम समन्वयक नवीन शर्मा.

हमीरपुर: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का एक सप्ताह के भीतर हमीरपुर जिले का दूसरा दौरा (CM Jairam on Hamirpur tour) 18 और 19 मार्च को प्रस्तावित है. 18 मार्च को सुजानपुर में होली उत्सव के समापन के बाद मुख्यमंत्री जयराम हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र (Hamirpur Assembly Constituency) का दौरा करेंगे. 13 मार्च को बड़सर में भाजपा के टिकार्थियों के शक्ति प्रदर्शन के बाद अब हमीरपुर दौरे पर सबकी नजरे हैं.

हमीरपुर में भाजपा का हाल चुनावी नजर से कमोबेश वैसा ही है जैसा बड़सर में नजर आया है. यहां पर टिकार्थियों की बाढ़ है. वर्तमान में भाजपा विधायक नरेंद्र ठाकुर यहां से हैं. भाजपा विधायक को यहां पर चुनौती देने के लिए सरकार से लेकर संगठन और पंचायतीराज के नुमाइंदे सियासी समर में कूदने को तैयार हैं.

हिमाचल प्रदेश कौशल विकास निगम समन्वयक नवीन शर्मा.

इस सभी मसलों को लेकर हिमाचल प्रदेश कौशल विकास निगम के समन्वयक (coordinator of Himachal Skill Development Corporation) नवीन शर्मा से ईटीवी भारत के संवाददाता ने विशेष बातचीत की है. इस दौरान टिकट की दौड़ से लेकर विपक्ष के चुनावी साल में सीएम के दौरे के सवालों का युवा नेता नवीन शर्मा (Naveen Sharma on ticket in the assembly elections) ने बखूबी जवाब दिया है. उन्होंने हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र की मुख्य समस्याओं को सीएम के समक्ष रखने की बात कही हैं. नवीन शर्मा ने कहा कि 165 करोड़ के शिलान्यास और उद्घाटन सीएम करने जा रहे हैं.

वहीं, नवीन शर्मा ने कहा कि टिकट आलाकमान तय करेगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमीरपुर से टिकट किसी को भी मिले, लेकिन यहां कमल खिलेगा और सरकार रिपीट होगी. इसके साथ ही उन्होंने सीएम के दौरे पर सवाल उठाने वाले कांग्रेसी नेताओं को उन्होंने मुंगेरी लाल के सपने न देखने की सलाह दी है. बस स्टैंड हमीरपुर और मेडिकल कॉलेज में सीटी स्कैन (CT Scan in Medical College Hamirpur) के मुद्दे संभवत: चुनाव में उठेंगे. इन मुद्दे को कांग्रेस भुनाने का हरसंभव प्रयास करेगी. नवीन शर्मा ने भी इन मुददो को बड़ी समस्या बताया है और व्यक्तिगत तौर पर सीएम के समक्ष रखने की बात कही है.

ये भी पढ़ें:धर्मशाला-मैक्लोडगंज में रोपवे से बढ़ी पर्यटन उद्योग की उम्मीद, मात्र पांच मिनट में हो रहा सफर

Last Updated : Mar 19, 2022, 8:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details