हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

BJP जिलाध्यक्ष ने कांग्रेस पर किया पलटवार, 'वर्चुअल रैली सरकार की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने के लिए'

हमीरपुर जिला के बीजेपी जिला अध्यक्ष बलदेव शर्मा ने कांग्रेस के नेताओं के बयान पर पलटवार किया है. बलदेव शर्मा ने कहा कि संगठन में कार्यकर्ताओं को सक्रिय रखने के लिए रैलियां की जा रही हैं लेकिन कांग्रेस के नेताओं को इससे बेवजह परेशानी हो रही है.

By

Published : Jun 26, 2020, 12:28 PM IST

Baldev Sharma
बलदेव शर्मा

हमीरपुर: बीजेपी की वर्चुअल रैली पर कांग्रेस के नेता लगातार सवाल उठा रहे हैं. इन दिनों हिमाचल में बीजेपी की वर्चुअल रैलियां जारी हैं, जिस पर कांग्रेस के नेता लगातार बयानबाजी कर रहे हैं. वहीं, अब हमीरपुर जिला के बीजेपी जिला अध्यक्ष बलदेव शर्मा ने कांग्रेस के नेताओं के बयान पर पलटवार किया है.

बलदेव शर्मा ने कहा कि संगठन में कार्यकर्ताओं को सक्रिय रखने के लिए यह रैलियां की जा रही हैं लेकिन कांग्रेस के नेताओं को इसमें क्या दिक्कत हो रही है. बीजेपी जिला अध्यक्ष हमीरपुर बलदेव शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है. कार्यकर्ताओं को किस तरह से सक्रिय रखा जाए और केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए वर्चुअल रैलियों का आयोजन किया जा रहा है.

वीडियो रिपोर्ट

इस तरह की रैलियां आधुनिक तकनीक का बेहतर इस्तेमाल कर आयोजित की जा रही हैं. कांग्रेस को इससे क्या तकलीफ है विपक्ष चाहे तो खुद भी इस तरह की रैलियों का आयोजन कर सकता है. बीजेपी नेताओं का कहना है कि कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है. उन्होंने कहा कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की वर्चुअल रैली की बात की जाए तो सोशल मीडिया तक ही यह रैली सीमित रही. जिला में बीजेपी संगठन की तरफ से सार्वजनिक जगहों पर एलईडी स्क्रीन इत्यादि का इंतजाम नहीं किया गया था.

वहीं, जिलाध्यक्ष बलदेव शर्मा का कहना है कि कोरोना काल में सामाजिक दूरी के नियम को देखते हुए सोशल मीडिया के माध्यम से ही रैली का आयोजन किया गया है. बता दें कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के कारण बीजेपी ने वर्चुअल रैली करने का निर्णय लिया है जिसके तहत हर जिला और संसदीय क्षेत्र में वर्चुअल रैलियां की जा रही है. इन रैलियों के माध्यम से कार्यकर्ताओं को केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने के लिए प्रेरित किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:धर्मेंद्र प्रधान ने शहीद अंकुश ठाकुर को दी श्रद्धांजलि, केंद्र की उपलब्धियों का भी दिया ब्यौरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details