हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

भुक्कड़ टीम ने जीती शहीद विजय मेमोरियल वॉलीबॉल प्रतियोगिता, विजेताओं को किया गया सम्मानित

उपमण्डल भोरंज के अंतर्गत पिछले दो दिन से चल रही ग्राम पंचायत भुक्कड़ में शहीद विजय मेमोरियल दो दिवसीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता समाप्त हो गई है. समापन्न समारोह के मुख्यातिथि पूर्व प्रधान सन्तोष कुमारी और विशेष मुख्यतिथि शहीद विजय की माता कांता देवी थी.

By

Published : Jan 16, 2021, 9:44 AM IST

himachal news
भुक्कड़ टीम ने जीती शहीद विजय मेमोरियल वॉलीबॉल प्रतियोगिता

भोरंज/हमीरपुर: उपमण्डल भोरंज के अंतर्गत पिछले दो दिन से चल रही ग्राम पंचायत भुक्कड़ में शहीद विजय मेमोरियल दो दिवसीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता समाप्त हो गई है. समापन्न समारोह के मुख्यातिथि पूर्व प्रधान सन्तोष कुमारी और विशेष मुख्यतिथि शहीद विजय की माता कांता देवी थी.

भुक्कड़ व चंबोह टीम के बीच टक्कर

प्रतियोगिता का पहला सेमीफाइनल भुक्कड़ टीम व चंबोह टीम के बीच खेला गया. इस संघर्षपूर्ण मैच को भुक्कड़ की टीम ने जीतकर चंबोह की टीम को सीधे सेटों में 3-2 से शिकस्त दी. दूसरा सेमीफाइनल बधानी टीम व बराड़ा टीम के बीच खेला गया. इस मैच को बराड़ा की टीम ने बधानी की टीम को सीधे सेटों में आसानी से 3-1 से जीत लिया.

भुक्कड़ की टीम ने की जीत हासिल

फाइनल मैच भुक्कड़ की टीम व बराड़ा की टीम के बीच खेला गया. जिसमे भुक्कड़ की टीम ने बराड़ा की टीम को सीधे सेट से 3-2 से हराकर खिताब अपने नाम कर लिया. मुख्यातिथि ने विजेता व उपविजेता को 7100 रुपये, 5100 रुपये के साथ ट्रॉफी दे कर सम्मानित किया. इस मौके पर सुशील शर्मा, संजय कुमार , बबलू, चमन लाल ठाकुर, सुख देव, संतोष जरयाल, जोनु ठाकुर, राजेश कुमार, सनील शर्मा इत्यादि लोग भी उपस्थित रहे. मुख्यतिथि ने सभी खिलाड़ियों को बधाई दी व उन्होंने युवाओं को नशों को छोड़ कर खेलों की तरफ ज्यादा समय बिताने की सलाह दी. जिसमे उनका स्वास्थ्य भी ठीक रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details