हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

भोरंज की महिला ने जीती करोना से जंग, घर पहुंचने पर ग्रामीणों ने तालियों से किया स्वागत

हमीरपुर में एक कोरोना पॉजिटिव महिला स्वस्थ होकर अपने घर लौट गई है. महिला की रिपोर्ट नेगटिव आने के बाद क्षेत्र में खुशी का माहौल है. महिला के एंबुलेंस से उतरते ही सभी उपस्थित लोगों ने ताली बजाकर महिला का हौंसला बढ़ाया

By

Published : Jun 29, 2020, 10:57 AM IST

Bhoranj's woman recovered from corona virus
कोरोना से जंग जीतकर घर लौटती महिला

हमीरपुर: प्रदेश में लगातार कोरोना वायरस के मामलों में इजाफा हो रहा है. इस बीच एक राहत भरी खबर यह भी है कि कई लोग इस वायरस को मात देकर वापस अपने घर लौट रहे हैं. जिला हमीरपुर के भोरंज उपमंडल की धमरोल पंचायत में कोरोना पॉजिटिव महिला की रिपोर्ट नेगटिव आने के बाद क्षेत्र में खुशी का माहौल है.

बता दें कि पिछले दिनों भरेड़ी स्कूल से एक महिला और एक पुरुष की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी. जिसके बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल था, लेकिन रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद महिला को घर भेज दिया गया है. महिला के घर लौटने की खुशी में पंचायत प्रधान विजय कुमार, हैप्पी क्लब धमरोल सहित कई ग्रामीणों ने उनका स्वागत किया.

वीडियो रिपोर्ट

महिला के एंबुलेंस से उतरते ही सभी उपस्थित लोगों ने ताली बजाकर सन्देश कुमारी का हौसला बढ़ाया. ग्राम पंचायत प्रधान विजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला की कोरोना रिपोर्ट नेगटिव आई है. जिसके साथ ही अब धमरोल पंचायत के दोनों व्यक्ति कोरोना मुक्त हो गए हैं.

गौरतलब है कि 32 साल की ये महिला 25 मई को दिल्ली से हिमाचल लौटी थी. महिला को भरेड़ी स्कूल में संस्थागत क्वारंटाइन कर दिया गया था. कोरोना की पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद महिला को कोविड-19 अस्पताल हमीरपुर में शिफ्ट कर दिया गया था. वहीं,10 जून को इसी पंचायत के सासन गांव के निवासी दीप चन्द भी कोरोना से जंग जीतकर घर लौट चुके हैं.

ये भी पढ़ें: कांगड़ा में 2 जवान व 7 साल के बच्चे सहित 11 कोरोना पॉजिटिव, 4 मरीजों ने जीती जंग

ABOUT THE AUTHOR

...view details