हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हमीरपुर: भोरंज पुलिस ने पकड़ी 12 बोतल अवैध देशी शराब

By

Published : Feb 10, 2021, 10:37 PM IST

भोरंज पुलिस ने 12 बोतल अवैध देशी शराब के साथ एक शख्स को पकड़ा है. पुलिस ने मुकदमा नंबर 21/21 के अंतर्गत धारा 39 (1) एचपी एक्ससाइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है. भोरंज थाना प्रभारी एसएचओ सीआर चौधरी ने ममाले की पुष्टि की है.

bhoranbhoran
bhoran

भोरंज/हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश में नशे का कारोबार तेजी से फैल रहा है. ऐसा ही एक मामला उपमण्डल भोरंज से सामने आया है. धमरोल में एक व्यक्ति के पास से भोरंज पुलिस ने 12 बोतल अवैध देशी शराब बरामद की है. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए अवैध शराब की सारी बोतलें जब्त कर ली और आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया.

धारा 39 (1) एचपी एक्ससाइज एक्ट के तहत मामला दर्ज

भोरंज पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार विजय कुमार, पुत्र जौणु राम, गांव खुराहल, डाकघर धमरोल, तहसील भोरंज जिला हमीरपुर जो धमरोल की तरफ पैदल ही जाहू बस्सी सड़क पर जा रहा था. पुलिस ने उसे रोककर जब तलाशी ली तो, उसके पास देशी शराब की अवैध 12 बोतलें पाई गई.

थाना प्रभारी ने की पुष्टि

पुलिस नशा रोकने के लिए विशेष अभियान चलाया हुआ है. जिसमें सफलता भी मिल रही है, लेकिन फिर भी अवैध नशे के कारोबारी बाज नहीं आ रहे हैं. भोरंज पुलिस ने मुकदमा नंबर 21/21 के अंतर्गत धारा 39 (1) एचपी एक्ससाइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है. भोरंज थाना प्रभारी एसएचओ सीआर चौधरी ने ममाले की पुष्टि की है.



ये भी पढ़ें:हरियाणा रोडवेज की बस में सवार व्यक्ति से चरस बरामद, आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details