हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

भोरंज पुलिस ने मुंडखर में पकड़ा 2.04 ग्राम चिट्टा, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Aug 31, 2020, 12:30 PM IST

रविवार देर शाम पुलिस की टीम ने मुंडखर में नाके के दौरान प्रवीण कुमार निवासी भोरंज को तलाशी के लिए रोका. तलाशी के दौरान आरोपी से 2.04 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Bhoranj police
भोरंज पुलिस

भोरंज:उपमंडल भोरंज के अंतर्गत पुलिस ने मुंडखर के पास 2.04 ग्राम चिट्टा पकड़ने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार रविवार देर शाम पुलिस की टीम ने मुंडखर में नाके के दौरान प्रवीण कुमार निवासी भोरंज को तलाशी के लिए रोका. तलाशी के दौरान आरोपी से 2.04 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि कुछ दिन पहले भी भोरंज पुलिस ने भुक्कड़ में एक व्यक्ति से 12 बोतल अवैध शराब बरामद की थी, लेकिन नशे के व्यापार में संलिप्त लोग बाज नहीं आ रहे हैं.

एसएचओ भोरंज सीआर चौधरी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने आरोपी से 2.04 ग्राम चिट्टा बरामद कर मामला दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. किसी भी नशा तस्कर को छोड़ा नहीं जाएगा. पुलिस का अभियान आगे भई नशा तस्करों के खिलाफ चलता रहेगा. प्रदेश को नशा मुक्त बनाने के लिए पुलिस निरंतर प्रयास करती रहेगी

पढ़ें:हिमाचल में पर्यटन क्षेत्र पर छाए हैं कोरोना के 'बादल', देखें ईटीवी भारत की खास रिपोर्ट

पढ़ें:इंदिरा गांधी खेल परिसर शिमला में राष्ट्रीय खेल दिवस का आयोजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details