हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हमीरपुर के भोरंज में पुलिस ने बरामद की 2KG चरस, 3 गिरफ्तार

By

Published : Jan 1, 2021, 1:04 PM IST

भोरंज पुलिस ने नववर्ष के पहले ही दिन नशे की बड़ी खेप पकड़ने में सफलता प्राप्त की है. भोरंज पुलिस ने मुंडखर के पास एक गाड़ी से तीन व्यक्तियों से 2 किलो 202 ग्राम चरस पकड़ने में सफलता प्राप्त की है. भोरंज पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है और उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा.

चरस
चरस

भोरंज/हमीरपुर: उपमंडल भोरंज के अंतर्गत भोरंज पुलिस ने नववर्ष के पहले ही दिन नशे की बड़ी खेप पकड़ने में सफलता प्राप्त की है. भोरंज पुलिस ने मुंडखर के पास एक गाड़ी से तीन व्यक्तियों से 2 किलो 202 ग्राम चरस पकड़ने में सफलता प्राप्त की है. भोरंज पुलिस ने पिछले साल भी ड्रग्स माफिया के खिलाफ अभियान चलाया था.

गाड़ी से बरामद चरस

इसमें कई लोगों को मादक पदार्थो के साथ गिरफ्तार किया था, लेकिन फिर भी नशे के सौदागर बाज नहीं आ रहे हैं. भोरंज पुलिस ने मुंडखर के पास नाका लगाया हुआ था और इस दौरान जाहू से लदरौर की ओर जा रही एक कार को तलाशी के लिए रोका गया. इस दौरान एक गाड़ी से 2 किलो 202 ग्राम चरस बरामद की गई.

एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज मामला

भोरंज पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है और उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा. भोरंज थाना प्रभारी सीआर चौधरी ने बताया कि मुंडखर में एक गाड़ी में सवार तीन लोगों से 2 किलो 202 ग्राम चरस बरामद की गई है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details