हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

भोरंज पुलिस ने नाके के दौरान पकड़ी 494 ग्राम चरस, आरोपी गिरफ्तार

भोरंज पुलिस की ओर से नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत बुधवार देर रात्रि जाहू में एक व्यक्ति को चरस सहित गिरफ्तार किया गया है.

By

Published : Jun 4, 2020, 8:18 PM IST

Bhoranj police caught 494 gram charas
भोरंज पुलिस ने नाके के दौरान पकड़ी 494 ग्राम चरस

भोरंज/हमीरपुर: प्रदेश में नशे का अवैध करोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है. कोरोना महामारी के दौर में भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. पुलिस लगातार नशा तस्करों पर नकेल कसती आ रही है. वहीं, भोरंज पुलिस की ओर से नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत बुधवार देर रात्रि जाहू में एक व्यक्ति को चरस सहित गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने मामला दर्जकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. इससे पूर्व पुलिस ने शराब व कैप्सूल की खेप पकड़ने में सफलता हासिल की थी. इसी कड़ी में भोरंज पुलिस ने चरस की खेप पकड़ कर फिर ये संकेत दिया है कि अब नशे के कारोबारियों को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा.

वीडियो.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भोरंज पुलिस ने देर रात करीब 10 बजे जाहू में नाका लगाया था और पुलिस हर आने जाने वाली गाड़ी की चेकिंग कर रही थी. इतने में एक कार को चैकिंग के लिए जब रोका गया, तो कार चालक के पास 494 ग्राम चरस बरामद हुई है.

पुलिस पूछताछ में व्यक्ति की पहचान अरविंद कुमार निवासी नगरेड़ा डाकघर गहलियां तहसील गलोड़ के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है. वहीं, हमीपुर के एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने कहा कि देर रात करीब 10 बजे नाके के दौरान एक व्यक्ति से 494 ग्राम चरस बरामद की गई है. व्यक्ति को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

ये भी पढ़ें:CM जयराम का कांग्रेस पर जुबानी हमला, बोले- कोरोना की लड़ाई में कहां खर्च किए 12 करोड़ रुपये

ABOUT THE AUTHOR

...view details