हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

छूटे क्षेत्रों को 8.40 करोड़ से मिलेगी सीवरेज सुविधा: विधायक नरेंद्र ठाकुर

By

Published : Dec 16, 2020, 10:17 PM IST

विधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा है कि नगर परिषद हमीरपुर के छूटे हुए क्षेत्रों को भी सीवरेज लाइन से जोड़ने के लिए तेजी से कार्य किया जा रहा है. बुधवार को हमीरपुर शहर के छूटे हुए क्षेत्रों के लिए मल निकासी योजना के कार्य का भूमि पूजन करने के बाद नरेंद्र ठाकुर ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मल निकासी योजना के इस कार्य पर लगभग 8 करोड़ 40 लाख की धनराशि खर्च होगी.

Bhoomi Pujan of the work of sewage drainage scheme in hamirpur
फोटो.

हमीरपुर: स्थानीय विधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा है कि नगर परिषद हमीरपुर के छूटे हुए क्षेत्रों को भी सीवरेज लाइन से जोड़ने के लिए तेजी से कार्य किया जा रहा है. इसके लिए करोड़ों रुपये का बजट उपलब्ध करवाया गया है.

बुधवार को हमीरपुर शहर के छूटे हुए क्षेत्रों के लिए मल निकासी योजना के कार्य का भूमि पूजन करने के बाद नरेंद्र ठाकुर ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मल निकासी योजना के इस कार्य पर लगभग 8 करोड़ 40 लाख की धनराशि खर्च होगी.

फोटो.

'शहर के चहुंमुखी विकास के लिए करोड़ों रुपये मंजूर किए गए हैं'

नरेंद्र ठाकुर ने कहा कि हमीरपुर शहर के चहुंमुखी विकास के लिए करोड़ों रुपये मंजूर किए गए हैं. उन्होंने बताया कि हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र में पेयजल योजनाओं के संवर्द्धन और जल जीवन मिशन के तहत हर घर में नल लगाने का कार्य भी बड़ी तेजी से पूरा किया जा रहा है. इससे क्षेत्र में आने वाले समय में पानी की कोई कमी नहीं रहेगी.

इस मौके पर हमीरपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष रमेश शर्मा, भाजपा के प्रदेश सह-मीडिया प्रभारी नरेंद्र अत्री, विमला देवी, शकुंतला धीमान, नरेश राणा, जल शक्ति विभाग के अधिकारी और अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details