हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : May 21, 2021, 9:46 PM IST

ETV Bharat / state

पूर्व PM राजीव गांधी की पुण्यतिथि: बड़सर कांग्रेस ने जरूरतमंदों को बांटा राशन

बड़सर कांग्रेस ने पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर उन्हें विधायक आवास पर पुष्पांजलि अर्पित की. साथ ही विधायक इंद्रदत्त लखनपाल की उपस्तिथि में आयोजित इस कार्यक्रम के दौरान नागरिक अस्पताल बड़सर में एडमिट मरीजों का हाल चाल जाना और उन्हें फल वितरित किए साथ ही स्वास्थ्य अधिकारी को ऑक्सीमीटर और मास्क दिए. इस दौरान उन्होंने क्षेत्र के सभी लोगों से कोविड नियमों के पालन करने की अपील की.

Badsar Congress paid floral tributes to former Prime Minister late Rajiv Gandhi on his death anniversary
पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी की पुण्य तिथि

हमीरपुर:बड़सर कांग्रेस ने पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर उन्हें विधायक आवास पर पुष्पांजलि अर्पित की. विधायक इंद्रदत्त लखनपाल की उपस्तिथि में आयोजित इस कार्यक्रम के दौरान नागरिक अस्पताल बड़सर में एडमिट मरीजों का हाल जाना और उन्हें फल वितरित किए. साथ ही स्वास्थ्य अधिकारी के पास ऑक्सीमीटर और मास्क भी दिए. इस दौरान विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने गांव घोईटा राजपूतां के 20 करोना संक्रमित परिवारों को फल सब्जियां, दाल , साबुन, तेल, सैनिटाइजर मास्क और अन्य जरूरी सामान भी वितरित किए. इस गांव को सैनिटाइज भी किया गया.

विधायक लखनपाल ने लोगों से की ये अपील

विधायक लखनपाल ने क्षेत्र के सभी लोगों से कोविड नियमों के पालन करने की अपील की और अपने आसपास रह रहे गरीब व असहाय लोगों की सहायता करने की बात कही. उन्होंने लोगों से कहा है कि इस महामारी से पैदा हुई संकट की घड़ी में वह बड़सर की जनता के साथ खडे़ हैं और लोगों को हर संभव मदद पहुंचाने का प्रयास भी कर रहे हैं. यदि किसी भी व्यक्ति को कभी भी किसी सहायता की आवश्यकता पड़े तो वे उन्हें संपर्क कर सकते हैं.

कार्यक्रम में ये लोग रहे शामिल

इस दौरान ब्लॉक अध्यक्ष केवल धीमान, अनुसूचित जाति ब्लॉक अध्यक्ष कृष्ण कुमार, कांग्रेस सचिव कमल पठानिया, प्रदेश मीडिया प्रभारी नरेश लखन पाल, जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष कृष्ण चौधरी, जिला कांग्रेस कमेटी के सचिव मनोज कुमार, युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष विशाल राणा, रूबल ठाकुर, सौरव शर्मा, अनुपम शर्मा, विशाल शर्मा इत्यादि ने भाग लिया.

यह भी पढ़ें ;-जेपी नड्डा व अनुराग ठाकुर द्वारा भेजी गई मेडिकल सामग्री पहुंची कुल्लू, BJP पदाधिकारियों ने जताया आभार

ABOUT THE AUTHOR

...view details