हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बड़सर विधायक एक बार फिर मदद के लिए आए आगे, कोरोना संक्रमित मृतक का खुद करवाया अंतिम संस्कार

By

Published : May 15, 2021, 4:45 PM IST

Updated : May 15, 2021, 5:10 PM IST

बड़सर विधायक इंद्र दत्त लखनपाल एक बार फिर समाज सेवा के लिए आगे आए हैं. विधायक लखनपाल ने फिर से एक कोरोना संक्रमित मृतक का अंतिम संस्कार करवाया है. इस व्यक्ति के अंतिम संस्कार के लिए कोई भी आगे नहीं आ रहा था. जानकारी मिलने पर विधायक खुद आगे आए. गौरतलब है कि इससे पहले भी विधायक एक कोरोना संक्रमित मृतक का अंतिम संस्कार करवा चुके हैं.

Photo
फोटो

बड़सर:जौडे अंब पंचायत में एक व्यक्ति की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई. गांव का कोई भी स्थानीय निवासी मृतक के अंतिम संस्कार के लिए आगे नहीं आया. इसके बाद बड़सर के विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने अपने सचिव मनु डोगरा के साथ श्मशान घाट पर मृतक का अंतिम संस्कार करवाया.

पीपीई किट पहनकर अंतिम संस्कार करने में कोई खतरा नहीं

विधायक लखनपाल का कहना है कि लोगों को जागरूक किए जाने की जरूरत है. इस प्रकार महामारी के कारण किसी की भी मृत्यु हो सकती है. पीपीई किट पहन कर और अन्य सुरक्षा उपाय अपनाकर अंतिम संस्कार करने में कोई खतरा नहीं है. उन्होंने कहा है कि वह आगे भी इस तरह का सेवा कार्य करते रहेंगे और जरूरतमंद लोग उनसे संपर्क कर सकते हैं.

संक्रमित मृतकों के अंतिम संस्कार के लिए आगे आ रहे विधायक

कोरोना संक्रमित व्यक्ति के अंतिम संस्कार के लिए पंचायत प्रधान रजनी कुमारी भी श्मशान घाट तक पहुंची और उनके साथ उप प्रधान भी उपस्थित रहे. गौरतलब है कि इससे पहले भी विधायक लखनपाल भकरेड़ी पंचायत में एक कोरोना पीड़ित व्यक्ति का अंतिम संस्कार खुद श्मशान घाट पहुंच कर करवा चुके हैं. इस व्यक्ति के अंतिम संस्कार के लिए भी कोई व्यक्ति आगे नहीं आ रहा था.

ये भी पढ़ें:कोरोना कर्फ्यू: अब तक 3 हजार 686 लोगों के कटे चालान, 24 लाख से ज्यादा वसूला जुर्माना

Last Updated : May 15, 2021, 5:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details