हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

हमीरपुर में तालाब में तब्दील हुई सड़कें, कुंभकर्णी नींद में सोया प्रशासन!

भोरंज उपमंडल के तहत सड़कें इन दिनों तालाब में तब्दील हो गई हैं. बस्सी सुलगवान वाया भरेड़ी सड़क जोकि बस्सी से जाहू और सरकाघाट के लिए जाती है, उसकी हालत बहुत ही दयनीय है और लोगों के लिए परेशानी बनी हुई है.

By

Published : Feb 20, 2019, 12:19 PM IST

road condition

हमीरपुर: जिले के भोरंज उपमंडल के तहत सड़कें इन दिनों तालाब में तब्दील हो गई हैं. बस्सी सुलगवान वाया भरेड़ी सड़क जोकि बस्सी से जाहू और सरकाघाट के लिए जाती है, उसकी हालत बहुत ही दयनीय है और लोगों के लिए परेशानी बनी हुई है.

road condition
स्थानीय लोगों की मानें तो उन्होंने कई बार लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को सड़क की स्थिति के बारे में अवगत करवाया, लेकिन यहां पर कोई भी सड़क की सुध लेने को तैयार नहीं है. अब सड़क जरा सी बारिश में भी तालाब में तब्दील हो जाती है. जिससे वाहन चालकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. सड़क पर पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है.
road condition
सड़क की ऐसी हालत से यहां दुर्घटनाओं का भी डर बना रहता है. स्थानीय लोगों ने लोक निर्माण विभाग से सड़क की हालत में सुधार करने की मांग उठाई है. उन्होंने कहा कि ना विभाग और ना ही स्थानीय प्रतिनिधि इस पर समस्या पर कोई ध्यान दे रहे हैं. वहीं, लोक निर्माण विभाग भोरंज के एसडीओ अमर सिंह भाटिया का कहना है कि जहां सड़क पर पानी भरा रहता है, इस स्पोर्ट पर जल्द ही पेवर टाइल्स लगाई जाएंगी.
road condition

ABOUT THE AUTHOR

...view details