हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

भाजपा के 10 विधायक कांग्रेस के संपर्क में, बौखलाहट में विपक्ष सड़कों पर उतरा: कुलदीप पठानिया

By

Published : Mar 9, 2023, 12:15 PM IST

Updated : Mar 9, 2023, 12:25 PM IST

हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर में बुधवार को राष्ट्र स्तरीय होली उत्सव सुजानपुर का समापन हो गया. इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया समापन समारेाह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने जमकर भाजपा को घेरा. उन्होंने भाजपा नेताओं का कांग्रेस के साथ संपर्क का दावा किया है.

विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया.
विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया.

विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया.

हमीरपुर:नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर के 10 विधायक कांग्रेस के संपर्क में हैं. कांग्रेस पार्टी के 40 विधायक हैं. नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर अपने विधायकों पर नजर रखें. बौखलाहट में भाजपा प्रदेश में सड़कों पर उतर आई है. सुजानपुर के राष्ट्र स्तरीय होली उत्सव के समापन समारेाह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया ने यह बात दो टूक शब्दों में पूर्व सीएम जयराम ठाकुर को कही है.

कुलदीप सिंह पठानिया ने कहा कि जयराम ठाकुर ने अब सरकार नहीं चलानी है और अब सरकार कांग्रेस पार्टी ने चलानी है. उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर के दस विधायक कांग्रेस के संपर्क है. वहीं, पठानिया ने कहा कि बीजेपी पूरी तरह से निरुत्साहित है तभी दो महीनों के कार्यकाल को लेकर सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन कर रही है. पठानिया ने कहा कि भाजपा को पूर्व सीएम शांता के संदेश का पालन करते हुए शांति रखनी चाहिए, क्योंकि 2024 नजदीक है.

हमीरपुर में बुधवार को राष्ट्र स्तरीय होली उत्सव सुजानपुर का समापन.

राष्ट्र स्तरीय होली उत्सव सुजानपुर का समापन हो गया. समापन समारेाह में बतौर मुख्य अतिथि विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया ने शिरकत की. इस अवसर पर मुख्यातिथि पठानिया ने ऐतिहासिक मुरली मनोहर मंदिर में पहुंच कर होली खेली और पूजा अर्चना की. अंतिम सांस्कृतिक संध्या के दौरान पंजाबी गायक मन्नत नूर और ममता भारद्वाज ने अपनी सुरीली आवाज का जादू बिखेरा तो कॉमेडियन प्रिंस गर्ग ने भी लोगों केा जमकर हंसाया.

वहीं, हिमाचली कलाकारों ने भी मंच पर बेहतरीन प्रस्तुतियां दी है. इस अवसर पर विधायक राजेन्द्र राणा, केसीसी बैंक चेयरमैन कुलदीप पठानियाए, डीसी देबश्वेता बनिक और एसपी आकृति शर्मा भी मौजूद रहीं. मुख्य अतिथि कुलदीप सिंह पठानिया ने देशवासियों व प्रदेशवासियों को होली की बधाई दी. उन्होंने कहा कि होली प्यार स्नेह व सद्भावना का प्रतीक है. उन्होंने कहा कि सभी लोग एक साथ रहकर देश की एकता अंखडता के लिए काम करे यही कामना करता हूं.

कुलदीप सिंह पठानिया बोले- नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर के 10 विधायक कांग्रेस के संपर्क में.

भाजपा के सडकों पर उतर कर प्रदर्शन करने के बयान पर जबाव देते हुए पठानिया ने कहा कि भाजपा पूरी तरह से निरुत्साहित है इसलिए सड़कों पर उतर गई है. उन्होंने कहा कि अभी तो सत्ता में आए हुए दो माह हुए है जबकि पिछले पांच सालों में सत्ता में रहने पर प्रदेश में कुछ नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि बहुत दुखदायी स्थिति भाजपा की बन गई है. लगता है कि भाजपा को पूर्व सीएम शांता कुमार के नसीहत का पालन करना चाहिए क्योंकि 2024 नजदीक है.

ये भी पढ़ें:सुखविंदर सरकार के 'सुखाश्रय' सहायता कोष में लोग दिल खोल कर रहे डोनेट, अभी तक जमा हो चुकी है इतनी राशि

Last Updated : Mar 9, 2023, 12:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details