हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

आशीष शर्मा का कांग्रेस से इस्तीफा, निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव

By

Published : Oct 22, 2022, 12:43 PM IST

Updated : Oct 22, 2022, 2:02 PM IST

प्रदेश गौ सेवा आयोग के सदस्य आशीष शर्मा ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है. 48 घंटे के भीतर ही उन्होंने इस्तीफा दिया है और अब वह निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ेंगे. (Ashish Sharma resigns from Congress)

Ashish Sharma resigns from Congress
आशीष शर्मा का कांग्रेस से इस्तीफा

हमीरपुर: प्रदेश गौ सेवा आयोग के सदस्य आशीष शर्मा ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है. 48 घंटे के भीतर ही उन्होंने इस्तीफा दिया है और अब वह निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ेंगे. बताया जा रहा है कि आशीष शर्मा ने टिकट फाइनल करने को लेकर पार्टी हाईकमान से बात की थी, लेकिन शनिवार दोपहर 12:00 बजे तक उन्हें टिकट न फाइनल होने पर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. (Ashish Sharma resigns from Congress)

आपको बता दें कि दिल्ली में कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला के समक्ष युवा नेता आशीष शर्मा ने कांग्रेस को जॉइन किया था वीरवार को उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन की थी और शुक्रवार को कांग्रेस के बैनर तले नामांकन पत्र भी दायर किया था. शुक्रवार को कांग्रेस के बैनर तले ही हजारों की भीड़ जटा कर नामांकन पत्र दायर किया था. इस दौरान एक-एक लिस्ट भी टिकट को लेकर हमीरपुर के साथ ही पूरे हिमाचल में वायरल हो गई. इस सूची को वायरल करार देते हुए पार्टी हाईकमान ने टिकट की तमाम संभावनाओं को नकार दिया था वही यह उम्मीद लगाई जा रही थी कि हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र से जल्द ही एक आवंटन को लेकर फैसला कर लिया. इस असमंजस के चलते आखिरकार आशीष शर्मा ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है.

आशीष शर्मा ने कहा कि उन्हें कांग्रेस की तरफ से ऑफर मिला था जिस वजह से उन्होंने पार्टी को ज्वाइन किया था लेकिन पार्टी हाईकमान ने शुक्रवार को भी टिकट को लेकर असमंजस रखा. कांग्रेस पार्टी के बैनर तले नामांकन पत्र दाखिल करने के निर्देश हाईकमान ने दिए थे और शाम 4:00 बजे तक आधिकारिक घोषणा करने की बात कही थी. पार्टी हाईकमान के विश्वास पर उन्होंने नामांकन पत्र दाखिल किया था लेकिन अब टिकट लेने के बजाय निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे.

ये भी पढ़ें-चंबा की मानदेई और नोखी देवी के बनाए चोला डोरा को पहन केदारनाथ पहुंचे थे PM मोदी

Last Updated : Oct 22, 2022, 2:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details