हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

IHM हमीरपुर से करना चाहते हैं कोर्स...तो इस तारीख तक ऐसे करें आवेदन

By

Published : Sep 18, 2020, 9:45 PM IST

अगर आप होटल प्रबंधन संस्थान हमीरपुर से कोर्स करना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. क्राफ्ट्समैन सर्टिफिकेट कोर्स इन फूड प्रोडक्शन एंड पटिसअरी में प्रवेश के लिए 25 सितंबर को खत्म होने वाली काउंसलिंग प्रक्रिया के बाद खाली रहने वाली कुछ सीटों को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं.

Institute of hotel management
होटल प्रबंधन संस्थान हमीरपुर

हमीरपुर: होटल प्रबंधन संस्थान हमीरपुर के शैक्षणिक सत्र 2020-21 में क्राफ्ट्समैन सर्टिफिकेट कोर्स इन फूड प्रोडक्शन एंड पटिसअरी में प्रवेश के लिए 25 सितंबर को खत्म होने वाली काउंसलिंग प्रक्रिया के बाद खाली रहने वाली कुछ सीटों को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं.

बता दें कि खाली सीटें आरक्षण मानदंडों के अनुसार ‘पहले आओ पहले पाओ’ के आधार पर आवंटित की जाएंगी. संस्थान के प्रधानाचार्य जितेंद्र सांजटा ने बताया कि आवेदन पत्र, पात्रता मानदंड और सूचना विवरणिका संस्थान की वेबसाइट आईएचएम हमीरपुर डॉटइन ( ihmhamirpur.in ) से डाउनलोड किए जा सकते हैं. सही तरीके से भरे हुए आवेदन पत्र 30 सितंबर तक किसी भी कार्य दिवस को संस्थान के कार्यालय में जमा करवाए जा सकते हैं.

उन्होंने कहा कि सामान्य वर्ग और ओबीसी वर्ग के अभ्यर्थियों को आवेदन पत्र के साथ 400 रुपये और एससी-एसटी अभ्यर्थियों को 300 रुपये आवेदन शुल्क के रूप में जमा करवाने होंगे. शुल्क का भुगतान एटीएम कार्ड से या प्रधानाचार्य के नाम पर देय बैंक ड्राफ्ट के माध्यम से किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें:कॉलेजों में बढ़ी प्रवेश की अंतिम तिथि, अब इस तारीख तक एडमिशन ले सकेंगे छात्र

ये भी पढ़ें:विधानसभा सत्र के समापन पर बोले सीएम जयराम, हमेशा याद किया जाएगा ये सत्र

ABOUT THE AUTHOR

...view details