हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

अनुराग ठाकुर ने फिर किया राहुल गांधी का घेराव, बोले- उनके बयानों से पाकिस्तान दुनियाभर में पीट रहा ढिंढोरा

केंद्रीय राज्य वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर ने पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष पर जुबानी हमला बोला है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के बयानों को पाकिस्तान ने अपना हथियार बनाया है. उन्होंने कहा कि आज पूरी दुनिया के देश भारत के साथ खड़े हैं, लेकिन कांग्रेस आज भी देश के साथ नहीं है.

By

Published : Aug 30, 2019, 9:10 PM IST

Updated : Aug 30, 2019, 9:37 PM IST

केंद्रीय राज्य वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर

हमीरपुर: हिमाचल दौरे पर शुक्रवार को देर शाम हमीरपुर पहुंचे केंद्रीय राज्य वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर जमकर जुबानी हमला बोला. धारा 370 को हटाने को लेकर विपक्ष के बयानों को उन्होंने पाकिस्तान का हथियार करार दिया है.

केंद्रीय राज्य वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि आज पूरी दुनिया के देश भारत के साथ खड़े हैं, लेकिन कांग्रेस आज भी देश के साथ नहीं है. धारा 370 को उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री नेहरू की देन बताते हुए कहा कि इसके कारण ही कश्मीर में विकास रुका रहा और आंतकवाद को भी बढ़ावा मिला.

वीडियो

ये भी पढ़ें-सिरमौर में धड़ल्ले से हो अवैध रेत खनन, सरकार को लग रहा लाखों का चूना

गांधी परिवार पर अकसर लोकसभा में तीखा जुबानी हमले करने को लेकर चर्चा में रहने वाले अनुराग ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को भी बयानबाजी को लेकर एक बार फिर घेरा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के बयानों को पाकिस्तान ने अपना हथियार बनाया है. पाकिस्तानी नेता दुनिया भर में इसका ढिंढोरा पीटने के साथ ही कांग्रेसी नेताओं के बयान की आड़ में राजनीति कर रहे हैं.

अनुराग ठाकुर ने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री अपने देश कशमीर के मामले को लेकर आंदोलन करने की बात करते हैं. उन्होंने कहा कि ये इमरान खान का डर कश्मीर को लेकर नहीं है कि उनको पता है कि जब वे कश्मीर की बात करते हैं तो उसमें वे हिस्सा है जो पीओके में है और वे हिस्सा भी है जो उन्होंने चीन को दे रखा है. ये सारा हिस्सा कश्मीर का है.

भारतीय संसद के दोनों सदनों ने सहमति से प्रस्ताव आम सहमति से पारित किया था कि ये हक भारत का है. इमरान खान के अंदर ये डर इसी कारण से पैदा हुआ है कि अब पाकिस्तान को पता चल चुका है कि आज निर्णायक सरकार भारत में है.

ये भी पढ़ें-कारगर साबित होने लगा पीएम मोदी का ये अभियान, प्राचीन बावड़ी को बनाया आधुनिक

Last Updated : Aug 30, 2019, 9:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details