हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

आज से 4 दिवसीय हमीरपुर दौरे पर रहेंगे अनुराग ठाकुर, करोड़ों की योजनाओं की देंगे सौगात

By

Published : Oct 20, 2020, 8:52 AM IST

केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर आज से हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के 4 दिवसीय दौरे पर रहेंगे. इस दौरान अनुराग ठाकुर लोगों को करोड़ों की सौगात देंगे. अनुराग ठाकुर ने अपने कार्यक्रम के दौरान लोगों से कोविड प्रोटोकॉल का ध्यान रखने का आग्रह किया है.

अनुराग ठाकुर
अनुराग ठाकुर

हमीरपुर: केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री और हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र से सांसद अनुराग ठाकुर आज से 4 दिन के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान अनुराग ठाकुर हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के तहत आने वाले विधानसभा क्षेत्रों का दौरान करेंगे और कई योजनाओं का शिलान्यास और उद्घघाटन करेंगे.

आज ऊना जिले का दौरा

मंगलवार को सबसे पहले अनुराग ठाकुर हरोली विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर होंगे. जहां वो मुख्यमंत्री लोक भवन की आधारशिला रखने के साथ-साथ ग्राम पंचायत ललड़ी और ग्राम पंचायत बाथड़ी में सामुदायिक भवन का उद्घाटन करेंगे.

इसके बाद केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री दोपहर 3 बजे के करीब गगरेट विधानसभा क्षेत्र का दौरा करेंगे. जहां प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत नगर पंचायत दौलतपुर चौक के 74 गरीब परिवारों को चैक वितरित किए जाएंगे.

4 दिन का कार्यक्रम

अनुराग ठाकुर 20 अक्टूबर से 23 अक्टूबर तक हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे. जहां 20 अक्टूबर को वो सबसे पहले वो ऊना जिले का दौरा करेंगे और कई योजनाओं की सौगात देंगे. इसके बाद 21 अक्टूबर को बिलासपुर सदर और घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र, 22 अक्टूबर को देहरा, नादौन, हमीरपुर और भोरंज विधानसभा के दौरे पर रहेंगे और योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे.

अपने दौरे के आखिरी दिन 23 अक्टूबर को केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर अपने गृह क्षेत्र सुजानपुर और हमीरपुर विधानसभा के दौरे पर रहेंगे. जहां उनका कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे और क्षेत्रवासियों को योजनाओं की सौगात देंगे.

वहीं, कोरोना काल के चलते अनुराग ठाकुर के दौरे के दौरान फूल-मालाओं का आदान-प्रदान निषेध रहेगा. अनुराग ठाकुर के ट्विटर हैंडल से किए गए एक ट्विट में कहा गया है कि क्रार्यक्रम के दौरान फूल मालाओं से स्वागत ना करें. मास्क लगाने के साथ-साथ सामाजिक दूरी का ध्यान रखें और कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details