हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Feb 14, 2020, 6:58 PM IST

ETV Bharat / state

पुलवामा हमले पर राहुल गांधी के ट्वीट पर अनुराग का पलटवार, बोले- इससे घटिया राजनीति का स्तर नहीं हो सकता

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के पुलवामा हमले के एक साल पूरा होने पर किए गए ट्वीट पर राजनीति गरमा गई है. केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इससे घटिया स्तर की राजनीति नहीं हो सकती.

अनुराग ठाकुर
Anurag thakur

हमीरपुर: केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के पुलवामा हमले के एक साल पूरा होने पर किए गए ट्वीट पर पलटवार किया है. राहुल गांधी को घेरते हुए उन्होंने कहा है कि इससे घटिया स्तर की राजनीति और क्या हो सकती है. उन्होंने कहा कि जो लोग आतंकवादियों के घरों में जाकर आंसू बहाते हैं और शहीदों के घरों में जाने के बारे में जिन्होंने सोचा ही नहीं उन्हें ये सवाल उठाने का हक ही नहीं है.

वीडियो रिपोर्ट

हमीरपुर जिला के मोरसू पंचायत में आयोजित कार्यक्रम में जन समस्याएं सुनने के बाद उन्होंने कि जब बाटला हाउस कांड में इंस्पेक्टर एम एल शर्मा की शहादत हुई तो उसके बाद कांग्रेस के दिग्गज नेता आतंकवादियों के घरों में तो गए, लेकिन शहीदों के घरों में नहीं गए.

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री ने कहा कि आज तक कांग्रेस नेताओं को शहीदों के घरों में जाते हुए किसी ने नहीं देखा है. पुलवामा हमले के एक साल पूरा होने पर आज जब पूरा देश शहीदों को याद कर रहा है तो कुछ लोग इस पर भी राजनीति करने में लगे हुए हैं. इससे घटिया स्तर की राजनीति क्या हो सकती है.बता दें कि बाटला हाउस कांड को लेकर इससे पहले भी केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर कांग्रेस नेताओं को घेरते हुए नजर आए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details