हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

'मेरे कदम डगमगा जाएं तो मुझे बता देना, प्रदेश की सेवा में मेरे तरफ से नहीं आएगी कोई कमी'

By

Published : Aug 23, 2021, 7:34 PM IST

हमीरपुर के ऐतिहासिक गांधी चौक पर भाजपा ने जनसमूह आयोजित की. इस दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने जनता को संबोधित किया और इस दौरान वे भावुक भी नजर आए. उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अगर कहीं मेरे कदम डगमगा जाएं या आपको मेरी जरूरत पड़े तो मुझे जरूर बताना.

हमीरपुर जनसभा में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर
हमीरपुर जनसभा में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

हमीरपुर: केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर कैबिनेट में प्रमोशन के बाद पहली बार ऐतिहासिक गांधी चौक पर जनसमूह को संबोधित करते हुए भावुक नजर आए. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अगर कहीं मेरे कदम डगमगा जाएं या आपको मेरी जरूरत पड़े तो मुझे जरूर बताना. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि आपके आशीर्वाद से ही केंद्र में अच्छा काम कर सका. आपने मुझे बल दिया तो मैंने काम किया. आप सबने मुझे 4 बार का सांसद बनाया और मुझे मेरी नई पहचान दी.

केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा जन आशीर्वाद यात्रा ने एक जन आंदोलन का रूप लिया है. आज बुजुर्गों ने भी यात्रा का इंतजार किया. उन्होंने आर्शीवाद दिया और गले भी लगाया. उन्होंने कहा कि केंद्र से ये बड़ी जिम्मेदारी और मान सम्मान पूरे हिमाचल को मिला है. उन्होंने कहा कि हमीरपुर क्षेत्र का सांसद होना मेरा सौभग्य है. पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल की मेहनत है कि पूरे प्रदेश में 40 साल पूर्व के कार्यकर्ता भी हमें मिले रहे हैं और आशीर्वाद दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैं एक चीज आपसे मांगने आया हूं, कहीं पर मेरे कदम डगमगा जाएं तो मुझे बता देना. प्रदेश की सेवा में मेरी ओर से कोई कमी नहीं आएगी. उन्होंने कहा कि हिमाचल को देवभूमि के साथ साथ खेल भूमि भी बनाएंगे.

वीडियो.

बता दें कि इस सम्मेलन में भाजपा कार्यकर्ताओं में खासा जोश देखने को मिला. इस दौरान ढोल नगाड़े और पटाखों की गूंज से हमीरपुर शहर गूंज उठा. इस दौरान सुरेश कश्यप ने सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि आज हमीरपुर के लिए खुशी का दिन है. हमीरपुर का बेटा अनुराग ठाकुर आज हमीरपुर के प्रवास पर है. उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल को बधाई देते हुए कहा कि जिस प्रकार से अनुराग ठाकुर को केंद्र में विशेष मंत्रालय से नवाजा गया है, उससे पूरे देश और दुनिया में हिमाचल का नाम रोशन हो रहा है.

हमीरपुर जनसभा में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

ये भी पढ़ें:VIDEO: जनता ने दिया ऐसा आशीर्वाद, जनसभा में मंच पर भावुक हो गए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details